पहली मुलाकात में ही इस एक्ट्रेस का डोला मन तो वैनिटी वैन में ही बनाए संबंध

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के अफेयर के बारे में यूं तो ज्यादा पता नहीं चलता। लेकिन कुछ बॉलीवुड हसीनाएं ऐसी भी होती हैं जो कि खुलेआम अपने रिश्तों पर बात करती हैं और ऐसी ही बेधड़क हसीना हैं कश्मीरा शाह। बोल्ड एक्ट्रेस कश्मीरा ने जब अपने रिश्ते पर बात करनी शुरू की तो लोग हैरान ही रह गए उन्होंने बताया कि कैसे जब उन्हें जगह नहीं मिली तो उन्होंने वैनिटी वैन में ही सेक्स कर लिया था।
फिल्मों में काम कर चुकी हैं कश्मीरा
बॉलीवुड अभिनेत्री कश्मीरा शाह अपनी बोल्डनेस के लिए काफी मशहूर हैं। कश्मीरा अपनी कई फोटो सोशल मीडिया पर डालती हैं, जिन्हें उनके प्रशंसक खूब पसंद करते हैं। कश्मीरा शाह ने बॉलीवुड में फिल्मों के साथ-साथ छोटे पर्दे पर भी खूब नाम और शोहरत कमाई है। कश्मीरा शाह ने फिल्म ‘येस बॉस’ में शाहरुख खान के साथ काम किया था।
वैनिटी वैन में किया सेक्स
कश्मीरा शाह बेहद बोल्ड अदाकारा हैं। अपने बयानों की वजह से भी वो अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने तो एक इंटरव्यू के दौरान ये तक बता दिया था कि जब उनकी पहली बार गोविंदा के भांजे कृष्णा से मुलाकात हुई थी। तो दोनों ने वन नाईट स्टैंड किया था। कश्मीरा शाह ने बताया की उनके पास जगह नहीं थी तो उन्होंने वैनिटी वैन में S*X किया था।
दो शादी कर चुकी हैं कश्मीरा
कश्मीरा शाह ने हॉलीवुड प्रोड्यूसर ब्रेड लिसरमैन से शादी की थी, हालांकि ये शादी लंबे समय तक नहीं चल सकी और छह साल में ही दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। शादी के छह साल के बाद कश्मीरा ने ब्रेड को तलाक दे दिया और दोबारा फिल्मी करियर में अपनी किस्मत आजमाने लगीं। तलाक के बाद कश्मीरा शाह ने अपने फिल्मी करियर पर ज्यादा फोकस किया और उन्हें फिल्में भी मिलने लगी।
काफी फिट हैं कश्मीरा
कश्मीरा शाह ने साल 2013 में दूसरी शादी की। उन्होंने बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के भांजे और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक से शादी की। कश्मीरा दो बच्चों की मां हैं। लेकिन समय के साथ उन्होंने खुद को बेहद फिट भी रखा हुआ है। कश्मीरा की फिटनेस को देख किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकते कि उनकी उम्र 50 साल है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

गंगा घाट पर प्रतिमा के जंजाल के नीचे मिला सड़ा-गला शव

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : गंगा घाट पर प्रतिमा के जंजाल को हटाने के दौरान ‌एक सड़ा-गला शव बरामद किया गया। घटना बुधवार की देर रात नॉर्थ आगे पढ़ें »

नवद्वीप में घर में लगी आग

नदिया : नवद्वीप थाना अंतर्गत नवद्वीप पालिका के राजवंशीपाड़ा निवासी श्रीराम राजवंशी के घर में दशमी की रात अचानक आग लग गयी। बताया गया है आगे पढ़ें »

ऊपर