मॉर्निंग सेक्स के भी फायदे, जानने के लिए पढ़ेंं खबर

कोलकाताः किसी भी विषय की अच्छाई-बुराई जानने के लिए आजकल सर्वे किए जाते हैं। आज के दौर में सेक्स को लेकर भी कई प्रकार के सर्वे लगातार होते रहते हैं। सर्वे के अनुसार कई लोगों को मॉर्निंग सेक्स पसंद होता है तो कई लोगों को नाईट सेक्स पसंद होता है। खास बात तो यह है कि अपनी सुबह को खुशनुमा बनाने के लिए सुबह सेक्स करते हैं और पूरे दिन को बेहतर बनाते हैं। एक ऑनलाइन पोर्टल के जरिए करीब 1000 लोगों पर सर्वे करवाया गया था जिसमें उनसे ये पूछा गया था कि वो मॉर्निंग सेक्स को सही मानते हैं या फिर गलत।

मॉर्निंग सेक्स को लेकर सर्वे:

इस पर एक ग्रुप ने कहा है कि उन्होंने कभी मॉर्निंग सेक्स नहीं किया और दूसरे ग्रुप ने बताया कि मॉर्निगं सेक्स बेहतर होता है। 63 प्रतिशत महिलाओं ने माना कि उन्होंने कभी मॉर्निंग सेक्स नहीं किया और 37 प्रतिशत पुरुषों का कहना है कि मॉर्निंग सेक्स नहीं करते।

इस पर 50.7% महिलाओं का कहना है कि सुबह के समय पर उनका मूड नहीं होता और 35.6% ने बताया है कि उनके पास समय ही नहीं होता। 32.9% ने कहा कि सुबह वह एनर्जी में कमी महसूस करती हैं, इस वजह से सेक्स से दूर रहती हैं।

कई लोगों ने बताया सही:

दूसरे ग्रुप के 51 प्रतिशत पुरुषों ने बताया कि वह रोज सुबह सेक्स करते हैं और दूसरी ओर 20 प्रतिशत महिलाओं ने रोजाना मॉर्निंग सेक्स को सही बताया है। इस सर्वे में खास बात ये है कि लोगों का मानना है वह रिलेशनशिप में खुश हैं और मॉर्निंग सेक्स पसंद भी करते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति को लेकर राज्य भर में विपक्ष का प्रदर्शन

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति के विरोध में राज्य भर में माकपा की ओर से विक्षोभ दिखाया गया। इसके अलावा एकाधिक वाम छात्र आगे पढ़ें »

ऊपर