टेस्ट सीरीज पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं : रोहित

नयी दिल्ली : बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) में प्रैक्टिस कर रहे भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा ने आईपीएल के बाद पहली बार बयान दिया। ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चयन पर हुए विवाद को लेकर उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानता कि लोग किस बारे में बात कर रहे थे, लेकिन मैं बता दूं कि मैं भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और मुंबई इंडियंस के साथ लगातार संपर्क में था। मैं फिलहाल ठीक हूं और फिट होने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहा। मैंने इसे और मजबूत करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। टेस्ट सीरीज में खेलने से पहले मैं पूरी तरह से फिट होना चाहता हूं। मेरा पूरा ध्यान टेस्ट सीरीज पर है। इसलिए मैंने एड़ी-चोटी की जोर लगा दिया है। मेरे लिये यह चिंता की बात नहीं थी कि मेरे बारे में कोई क्या बोल रहा है। वह ऑस्ट्रेलिया जा पाएगा या नहीं, मैं इन सब चीजों पर बिल्कुल ध्यान नहीं दे रहा था।’ ईमानदारी से कहूं, मैं नहीं जानता कि क्या हो रहा था और लोग किसके बारे में बात कर रहे थे। लेकिन मैं बीसीसीआई और मुंबई इंडियंस के साथ लगातार संपर्क में था। भारत की सफेद गेंद की टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा के लिये उनकी हैमस्ट्रिंग चोट को लेकर हुआ हो-हल्ला भ्रमित करने के साथ मनोरंजक भी था क्योंकि वह हमेशा जानते थे कि यह चोट इतनी गंभीर नहीं थी और वह ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिये खेलने के लिये तैयार होंगे। बता दें कि रोहित को आईपीएल के दौरान यह हैमस्ट्रिंग चोट लगी थी, जिसके कारण उन्हें इस महीने के शुरू में ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिये टीम से बाहर कर दिया गया और कुछ ही दिन में वह क्रिकेट खेलने के लिये लौट गये, जिससे अटकलों का दौर शुरू हो गया। इसके बाद उन्हें टेस्ट टीम में शामिल कर लिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टी-20 में ऑस्ट्रेलिया को कड़ी चुनौती देगा भारत, ऑस्ट्रेलिया में 12 साल से सीरीज नहीं हारी टीम इंडिया

कैनबरा : एक दिवसीय श्रृंखला में विकल्पों की कमी के कारण मिली हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार से शुरू हो रही तीन मैचों आगे पढ़ें »

रेसलिंग वर्ल्ड कप में उतरेंगे भारत के 24 पहलवान

नयी दिल्ली : कोरोना के बीच सर्बिया के बेलग्रेड में 12 से 18 दिसंबर के बीच इंडिविजुअल रेसलिंग वर्ल्ड कप खेला जाएगा। इसमें दीपक पुनिया, आगे पढ़ें »

ऊपर