पत्नी के साथ सम्बन्ध बनाने की पोर्न वीडियो बनाता था पति, विरोध करने पर…

चंबलः मध्य प्रदेश के चंबल में भिंड जिले की एक युवती को ऑनलाइन प्यार का इजहार कर शादी करना महंगा पड़ गया। युवक गुजरात से भिंड आया और लकड़ी से मिला। दोनों ने 2022 में शादी कर ली। शादी के बाद युवक ने युवती के पोर्न वीडियो बनाना शुरू कर दिए। युवती ने आरोप लगाया है कि शादी के बाद युवक संबंध बनाने के दौरान वीडियो में रिकॉर्ड कर पोर्न फिल्म बनाता है। युवती की शिकायत पर महिला पुलिस थाना ने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, चंबल के भिंड में रहने वाली 30 वर्षीय युवती ने पुलिस से शिकायत की है। युवती ने पुलिस को बताया है कि उसकी ऑनलाइन मुलाकात गुजरात के रहने वाले मितुल डोसी नामक युवक से हुई और दोनों में ऑनलाइन ही प्यार का इजहार हो गया। उसके बाद यह युवक गुजरात से युवती से मिलने के लिए भिंड आया और उसके बाद इन दोनों ने शादी कर ली। पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि शादी के बाद जब भी वह संबंध बनाता है तो वह वीडियो रिकॉर्ड करता है। इसके साथ ही पीड़ित युवती ने बताया कि एक दिन उसने अपने पति का लैपटॉप चेक किया तो उसके होश उड़ गए। कंप्यूटर में एक दर्जन से अधिक लड़कियों की पोर्न वीडियो मिले। पीड़ित युवती ने इसका कई बार विरोध किया लेकिन युवक उसे जान से मारने की धमकी देता है और इसके साथ ही उसकी मारपीट करता है। युवती ने अपने पति की इस हरकत से परेशान होकर महिला थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और उसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इंडियन म्यूजियम फायरिंग मामले में गिरफ्तार जवान को सीआईएसएफ ने किया बर्खास्त

कुक ने दरवाजे पर जड़ दिया था ताला वरना जाती और भी कई जान इंडियन म्यूजियम के बैरक में फायरिंग का मामला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : इंडियन म्यूजियम आगे पढ़ें »

ऊपर