एक्स बॉयफ्रेंड ने किया ब्लॉक तो महिला ने बदला लेने के लिए बेटी को भेजे प्राइवेट वीडियो

नई दिल्ली : ब्रिटेन में एक महिला ने अपने एक्स से बदला लेने के लिए यूट्यूब पर सेक्स वीडियो अपलोड कर दिया। ये महिला बदले की आग में इतना जल रही थी कि उसने इस शख्स के परिवार वालों को प्राइवेट तस्वीरें भी भेज दीं। 50 साल की हिलेरी को इस घटना के बाद गिरफ्तार कर लिया गया और प्रेस्टन कोर्ट में उनकी पेशी हुई। हिलेरी इस बात से खफा थी कि उसके एक्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर उसे ब्लॉक कर दिया था। इस महिला ने अपने एक्स के पिता को प्राइवेट तस्वीरें भेजी वही इंस्टाग्राम पर अपने एक्स की बेटी को कई प्राइवेट वीडियो भेजे। उन्होंने इन वीडियो के जरिए अपने एक्स का मजाक भी उड़ाया था। हिलेरी ने अपने एक्स की बेटी को कहा कि अब पूरी दुनिया तुम्हारे पिता की हरकतों को देख सकती है।
हिलेरी ने अपने एक्स की बेटी को मैसेज में ये भी लिखा कि मेरे ऑफिस में काम करने वाले कई लोग तो तुम्हारे पिता पर बहुत हंस भी रहे थे। उन्होंने इसके अलावा ये भी लिखा कि तुम देख सकती हो कि तुम्हारे पिता के दिमाग में हर समय क्या चलता रहता था। वह एक निर्लज्ज इंसान है। हिलेरी के एक्स के पिता इन तस्वीरों से काफी डिस्टर्ब हो गए थे और उन्होंने इन तस्वीरों को डिलीट कर दिया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ट्रैफिक गार्ड के ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर का मरम्मत कराएगी पुलिस

कोविड के खिलाफ जंग में लालबाजार ने कसी कमर सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना की दूसरी लहर के दौरान शहरवासियों की हालत खराब है। अस्पताल में बेड आगे पढ़ें »

चीन ही नहीं 26 देशों में विग और ब्यूटी प्रोडक्ट के लिए बालों की तस्करी हो रही है बंगाल से

बांग्लादेश होते हुए चीन पहुंचाया जा रहा है कोलकाता : सीमाई इलाकों में इन दिनों बालों की तस्करी के कई मामले सामने आये हैं। बीएसएफ सूत्रों आगे पढ़ें »

ऊपर