गुजरात के नवसारी सड़क हादसे में 9 की मौत, मिनी बस और एसयूवी की

नवसारी: गुजरात के नवसारी में शनिवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। जहां एक मिनी बस और एसयूवी की टक्कर में नौ लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 अन्य घायल हो गए। नवसारी ग्रामीण पुलिस निरीक्षक डी.के. पटेल ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि दुर्घटना वेसमा सर्कल के पास राष्ट्रीय राजमार्ग- 48 पर हुई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एसयूवी फॉर्च्यूनर वलसाड से अंकलेश्वर की ओर जा रही थी और मिनी बस अहमदाबाद से वलसाड की ओर रही थी।
बस चालक को हार्ट अटैक आने से हुआ हादसापुलिस अधिकारी पटेल ने कहा कि बस चालक को दिल का दौरा पड़ा था, इसके कारण यह दुर्घटना हुई। मृतकों में आठ एसयूवी में यात्रा कर रहे थे और एक बस यात्री था। हादसे में एसयूवी सवार सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। एसयूवी में सवार नौवें यात्री की हालत गंभीर बताई जा रही है। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक एसयूवी सवार प्रोलाइफ बायो-केमिकल लिमिटेड, अंकलेश्वर के थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

विधवा मां के थे अवैध संबंध, बेटी ने किया विरोध तो उसको उतारा मौत के घाट

नदियाः पिता की मौत के बाद मां इलाके के ही एक युवक के साथ प्रेम संबंध बनाने लगी। महिला की 18 वर्षीय बेटी इस बात आगे पढ़ें »

हावड़ा : बागनान स्टेशन के निकट लगी आग, कई दुकानें जलकर राख

हावड़ा : बागनान रेलवे स्टेशन से सटे बाजार में लगी भीषण आग। पंद्रह से बीस दुकानें जलकर रख हो गई हैं। आपको बताते चलें कि आगे पढ़ें »

ऊपर