गुजरात के नवसारी सड़क हादसे में 9 की मौत, मिनी बस और एसयूवी की

नवसारी: गुजरात के नवसारी में शनिवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। जहां एक मिनी बस और एसयूवी की टक्कर में नौ लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 अन्य घायल हो गए। नवसारी ग्रामीण पुलिस निरीक्षक डी.के. पटेल ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि दुर्घटना वेसमा सर्कल के पास राष्ट्रीय राजमार्ग- 48 पर हुई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एसयूवी फॉर्च्यूनर वलसाड से अंकलेश्वर की ओर जा रही थी और मिनी बस अहमदाबाद से वलसाड की ओर रही थी।
बस चालक को हार्ट अटैक आने से हुआ हादसापुलिस अधिकारी पटेल ने कहा कि बस चालक को दिल का दौरा पड़ा था, इसके कारण यह दुर्घटना हुई। मृतकों में आठ एसयूवी में यात्रा कर रहे थे और एक बस यात्री था। हादसे में एसयूवी सवार सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। एसयूवी में सवार नौवें यात्री की हालत गंभीर बताई जा रही है। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक एसयूवी सवार प्रोलाइफ बायो-केमिकल लिमिटेड, अंकलेश्वर के थे।

 

Visited 80 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Jammu Kashmir: जम्मू का नौसेना कर्मी जहाज से लापता, परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की

जम्मू : नौसेना कर्मी साहिल वर्मा मुंबई में भारतीय नौसेना के एक जहाज से लापता हो गए। साहिल वर्मा जम्मू के घो मन्हासा के रहने आगे पढ़ें »

अब 4 दिन बाद ही मेट्रो से कर सकेंगे हावड़ा मैदान से रूबी तक का सफर

एक नजर हावड़ा मेट्रो से किराये पर (मेट्रो सूत्रों के अनुसार ) हावड़ा मैदान तक के लिए किराया 5 रुपये होगा। दक्षिणेश्वर, बारानगर और नोआपाड़ा : 30 आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!