एक बार फिर कोलकाता के सड़कों पर नशेड़ियों का तांडव, एएसआई घायल

– नाका चेकिंग के दौरान ट्रैफिक सार्जेंट से मारपीट, 4 गिरफ्तार
कोलकाताः
महानगर में नाका चेकिंग के दौरान नशे में धुत युवकों ने एक ट्रैफिक सार्जेंट पर हमला कर दिया। घटना सर्वे पार्क थानांतर्गत अजयनगर इलाके की है। आरोप है कि गुरुवार की रात सार्जेंट से मारपीट की गयी। पुलिस ने मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम बलाई दास, पानू कुंडू, आदित्य साहा और पलाश हाल्दार हैं। चारों अभियुक्तों को अदालत में पेश करने पर उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया।
क्या है पूरा मामला
पुलिस सूत्रों के अनुसार गुरुवार की रात 9.43 बजे अजयनगर इलाके में पुलिस की ओर से नाका चेकिंग चलायी जा रही थी। गश्त लगा रही टीम में पूर्व जादवपुर ट्रैफिक गार्ड के सार्जेंट कल्याण ढाक शामिल थे। इस दौरान बिना हेलमेट के बाइक चला रहे कुछ युवकों को उन्होंने रास्ते में रोका। सार्जेंट द्वारा रोके से जाने से क्षुब्ध युवक उनके साथ बदसलूकी करने लगे। आरोप है कि सार्जेंट के साथ गाली-गलौज करने के अलावा धक्का-मुक्की की गयी। घायल सार्जेंट को बाघाजतीन अस्पताल ले जाया गया जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। आरोप है कि हमलावर शराब के नशे में धुत थे। घटना को लेकर सर्वे पार्क थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी। मामले की जांच करते हुए पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब इस मुद्दे को लेकर सीएम ममता ने भाजपा पर साधा वार

कोलकाताः मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एलआईसी और आम बजट 2023 को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने दावा किया कि यूनियन आगे पढ़ें »

हुगली : कास्टिंग फैक्ट्री में धमाका 2 की मौत, 3 घायल

हुगली : श्रीरामपुर दिल्ली रोड़ स्थित प्यारापुर के निकट एक फैक्ट्री में धमाके से 2 लोगों की मौत हो गयी जबकि 3 लोग घायल बताये आगे पढ़ें »

ऊपर