मल्लिका शेरावत की कमर पर रोटी सेकना चाहते हैं प्रोड्यूसर

नई दिल्ली : मल्लिका शेरावत बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेज में गिनी जाती रही हैं। फैंस उन्हें भले ही पसंद करते हैं लेकिन मल्लिका ने अपने करियर में काफी कुछ देखा है। मल्लिका शेरावत अक्सर अपने करियर को लेकर खुलासे करती रहती हैं। उन्होंने कई बार प्रोड्यूसर्स की डिमांड से जुड़े किस्से सुनाए हैं। अब एक नए इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि कैसे एक प्रोड्यूसर एक ‘हॉट सॉन्ग’ के लिए ‘अजीब’ आईडिया लेकर उनके पास आया था।

मल्लिका शेरावत ने बताया कि प्रोड्यूसर ने आईडिया दिया था कि उनकी कमर पर चपाती सेकते हुए दिखाना चाहिए। The Love Laugh Live Show में मल्लिका शेरावत ने शिरकत की थी। मल्लिका ने इस गाने के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने ऐसे गाने में काम करने से मना कर दिया था। उन्होंने यह भी कहा कि यह उन्हें फनी और ओरिजिनल लगा था।

मल्लिका ने गाने का आईडिया लेकर आए प्रोड्यूसर के बारे में कहा, ”वो अपनी सोच मुझे बताते हुए कहा, ‘बड़ा हॉट गाना है। ऑडियंस को कैसे पता चलेगा कि आप हॉट है? आप इतनी हॉट हैं कि आपकी कमर पर मैं चपाती सेक सकता हूं। कुछ अजीब ही बात थी। क्या आपने ऐसा कुछ सुना है?’

इसके बाद मल्लिका ने आगे बताया, ‘मैंने कहा मैं ऐसा कुछ नहीं करूंगी।’ लेकिन मुझे लगा था कि ये फनी था। ये काफी ओरिजिनल आईडिया था।’ मल्लिका शेरावत ने यह भी कहा कि उन्हें समझ नहीं आता कि भारत में क्या हॉट माना जाता है। यहां तक कि ये उन्हें अजीब भी लगता है। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि भारत में महिलाओं के हॉट होने का आईडिया काफी अजीब है। मुझे ये समझ नहीं आता। जाहिर तौर पर ये अब बेहतर है लेकिन जब मैंने अपने करियर की शुरुआत की थी, तब ये अजीब था।’

मल्लिका शेरावत को ‘ख्वाहिश’ और ‘मर्डर’ जैसी फिल्मों में काम कर पहचान मिली थी। उन्हें एक समय पर सेक्स सिंबल के रूप में देखा जाने लगा था। एक इंटरव्यू में मल्लिका ने कहा था कि अपने बोल्ड ऑनस्क्रीन अवतार के लिए जज किया गया था। साथ ही उनके मेल को-स्टार्स ने उनका फायदा उठाने की कोशिश की थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मन की बात: मोदी बोले- मुझे सत्ता में रहने का आशीर्वाद….

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को मन की बात के 83वें एपिसोड में देश को संबोधित किया। इस मौके पर प्रधानमंत्री ने जहां आगे पढ़ें »

ऊपर