बड़ी खबरः इन एक्ट्रेसेस की ‘एमएमएस’ वीडियो हुई लीक, इस एक्टर का नाम देख सब हुए हैरान

नई दिल्लीः भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज से लेकर अब तक कई एक्ट्रेसेस के एमएमएस वीडियो लीक हो गए है। इसमें कई साउथ इंडियन एक्ट्रेसेस भी शामिल है। ऐसे में ये सभी सितारें सुर्खियों में छाए हुए है। आपको बता दें, जब से भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का एमएमएस लीक हुआ है तब से वो छा गई है। आज हम आपको उन सभी सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके एमएमएस वायरल हुए है। तो चलिए जानते है –

ये है वो सभी सितारें

रंजीता

जानकारी के मुताबिक, स्वामी नित्यानंद के सेक्स स्कैंडल तमिल अदाकार रंजीता में शामिल थी। ऐसे में उनकी वीडियो और कुछ फोटो वायरल हो गए थे। जिसके चलते वो सुर्खियों में बने हुए है। लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने शिकायत दर्ज करवाई और कहा कि ये उनकी वीडियो नहीं है।

ज्योतिका

बता दें, अभिनेत्री ज्योतिका का भी एक आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। ऐसे में इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही तमिल सिने इंडस्ट्री बुरी तरह हिल गई थी। अभी तक कोई उनके एमएमएस को देख हैरान रहते है।

एंड्रिया जेरेमियाह

बता दें, तमिल इंडस्ट्री के बड़े म्यूजिक कंपोजर और सिंगर अनिरुद्ध रविचंद्र के साथ अभिनेत्री एंड्रिया जेरेमियाह का एक एमएमएस वीडियो लीक हुआ था। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। उनके इस वीडियो को लेकर हर जगह खूब बातें हुई थी।

तृषा कृष्णन

साउथ की फिल्मों की अभिनेत्री तृषा कृष्णन का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। लेकिन अब एक्ट्रेस ने ये दावा किया था की उस वीडियो में जो है वो वह नहीं है।

नयनतारा

साउथ की सबसे खूबसूरत और फेमस अभिनेत्री नयनतारा का नाम भी इस एमएमएस की लिस्ट शामिल है। इस लिस्ट में उनका नाम देखकर आप भी पक्का हैरान हो गए होंगे क्योंकि उनके सभी फैंस हैरान थे। बताया जाता है कि नयनतारा और एक्टर सिंबू की एक किसिंग फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी।

शिल्पी राज

फेमस भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज इन दिनों काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है। वह इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल, जो वीडियो वायरल हुई है उसमें एक लड़की आपत्तिजनक हालत में दिखाई दे रही है। ऐसे में इस वीडियो के वायरल होने के बाद सिंगर ने इस वीडियो को शेयर न करने की अपील की है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बारामूला एनकाउंटर में तीन पाकिस्तानी आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर : जम्मू-कश्मीर के बारामूला में मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर हो गए हैं। इस मुतभेड़ में पुलिस का एक जवान भी शहीद हो गया। आगे पढ़ें »

कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका, कपिल सिब्बल ने छोड़ा हाथ

सीबीआई कार्यालय में फिर हाजिर हुए मंत्री पार्थ चटर्जी

प्रेमिका को लेकर फरार हुआ युवक, दबिश देने गई पुलिस के सामने मां-बहनों ने खा लिया जहर

टेक्सास के स्कूल में अंधाधुंध गोलीबारी, 18 बच्चों समेत 21 लोगों की मौत

ओडिशा में सड़क दुर्घटना में हावड़ा के 6 लोगों की मौत

रात में महानगर के रेस्तरां व ढाबा पर नजर रख रही है ‘नाइट ईटरी टीम’

सुबह खाली पेट क्‍यों बढ़ जाती है शुगर, शरीर में दिखे ये 5 संकेत तो डायबिटीज रोगी हो जाएं अलर्ट

कौन होगा तृणमूल का ब्लॉक अध्यक्ष, तय करेंगे अभिषेक

पति-पत्‍नी को नहीं करना चाहिए एक थाली में भोजन! तबाह हो सकता है परिवार

ऊपर