एक्ट्रेस मोनिका डोगरा के सेक्सुअलिटी को लेकर बड़ा खुलासा

मुंबईः एक्ट्रेस मोनिका डोगरा ने अपनी सेक्सुअलिटी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। मोनिका ने बताया कि वे पैनसेक्सुअल (वो शख्स जिसे सभी जेंडर आकर्षित करते हैं। वे खुद को जेंडर ब्लाइंड भी मानते हैं) हैं। एक वक्त ऐसा था जब वे अपनी  सेक्सुअलिटी को लेकर शर्मिंदा थीं। मोनिका ने अपनी सीक्रेट मैरिज के बारे में भी बात की। जानते हैं मोनिका के शॉकिंग खुलासों के बारे में। एक न्यूज हाउस को मोनिका ने बताया कि कब उन्हें अपनी पैनसेक्सुलिटी के बारे में पता चला। मोनिका ने बताया उन्होंने 5-6 साल पहले इस शब्द के बारे में सुना था और जब उन्हें पैनसेक्सुलिटी के बारे में पता चला, तब उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि वो पैनसेक्सुअल हैं।
वे कहती हैं- मैं कुछ दिनों तक टॉमबॉय टाइप थी। फिर कुछ दिन हाईपर फेमिनिन। दोनों तरफ उन्हें एक्सप्रेस करना पसंद था। जब तक मैं कॉलेज में थी मैंने किसी लड़की को किस नहीं किया, ना ही मेरा सेक्सुअल एक्सपीरियंस रहा। उस समय तक जब तक मैं खुद को स्ट्रेट समझती थी। इस एक्सपीरियंस के बाद मुझे अचानक समझ नहीं आया कि मैं कौन हूं। मुझे लगा शायद मैं बायसेक्सुअल हूं। उस समय तक मुझे पैनसेक्सुअलिटी का मतलब नहीं पता था। मगर मुझे पता था कि मुझे फेमिनिन और मसकुलिन एनर्जी पसंद है। फिर बहुत जल्द मोनिका को पैनसेक्सुअलिटी के बारे में पता चला और उन्होंने इसमें खुद को फिट पाया। पिछले साल ही मोनिका डोगरा को अपनी पहचान का पता चला।

सेक्सुअलिटी को लेकर शर्मिंदगी महसूस की
मोनिका ने बताया कि बड़े होते हुए मैंने ज्यादातर वक्त अपनी सेक्सुअलिटी को लेकर शर्मिंदगी महसूस की है। मुझे याद है जब पहली बार मेरे ब्रेस्ट नजर आने लगे तो मैंने सोचा मेरी जिंदगी खत्म है। मेरी आजादी खत्म। मैं वूमन बन रही हूं।इंडिया में मेरे कजिन्स मुझे मोलेस्ट करते थे। नींद में मेरा फैमिली फ्रेंड गलत जगह छूता था। अपने आर्ट के जरिए मैंने अपने सच को बताने की कोशिश की है। मेरे म्यूजिक वीडियोज को देखेंगे, उनके लिरिक्स सुनेंगे तो मैं लंबे वक्त से अपना हाल बयां कर रही हूं।
मोनिका ने अपनी सीक्रेट वेडिंग के बारे में भी बात की। वे कहती हैं- मेरी शादी एक आदमी से हुई थी। मुझे उसे बताना पड़ा कि मैं अपने को-स्टार के साथ अट्रैक्शन फील करती हूं। उसने मेरा हाथ पकड़ा और मुझे समझा। ये देख मुझे उससे और प्यार हो गया। हमने अपने रास्ते अलग किए और शादी खत्म की। मैंने अपनी इस शादी को प्रेस से सीक्रेट रखा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दही और रोटी के 5 चमत्कारी फायदे, आज ही डाइट में करें इसे शामिल

कोलकाताः दही को सेहत के लिए बहुत ही अच्छा माना जाता है। यह एक बेहतरीन प्रोबायोटिक है जो पेट के आंत में अच्छे बैक्टीरिया को आगे पढ़ें »

ऊपर