बेहद दर्दनाक होते थे सेक्स सीन्स- ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’…

मुंबईः हॉलीवुड ऐक्ट्रेस डकोटा जॉनसन 1999 से हॉलिवुड फिल्मों में काम कर रही हैं। हालांकि वह दुनियाभर में मशहूर हुईं जब 2015 में उनकी अमेरिकन एरॉटिक फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ रिलीज हुई। फिल्म में उन्होंने एक स्वीट और सीधी-सादी लड़की अनास्तासिया का किरदार निभाया था जो हिंसक सेक्स के शौकीन अरबपति क्रिस्चन ग्रे के साथ रिलेशनशिप में आ जाती हैं। क्रिस्चन ग्रे का किरदार जेमी डॉरनन ने निभाया था।
इस फिल्म के लिए फिल्माए गए सेक्स सीन्स के बारे में पहले भी डकोटा बात कर चुकी हैं। ऐसे ही एक बार उन्होंने बताया था किस तरह जेमी के साथ इन सीन्स की शूटिंग के दौरान उन्हें कितना दर्द झेलना पड़ता था। साल 2015 में दिए एक इंटरव्यू में डकोटा जॉनसन ने ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ के एक सेक्स सीन के बारे में बात की थी जिसमें जेमी डोरनन उन्हें बिस्तर पर फेंक देते हैं। इसे याद करते हुए डकोटा ने कहा, ‘मुझे बेड पर फेंकने के बाद जेमी ने मुझे चाबुक से मारा, यह बेहद दर्दनाक था। काश हमारे पास इन सारे सीन्स की रील होती।’ डकोटा ने यह भी बताया था कि इस सीन के 17 टेक्स हुए थे जिसके कारण पूरे दिन उनका सिर पटका गया और अंत में वह अपनी गर्दन तक नहीं हिला पा रही थीं।
सेक्स सीन्स के कारण तनावपूर्ण हो जाता था माहौल
फिल्म से एक अन्य सीन को याद करते हुए डकोटा जॉनसन ने कहा, ‘एक बार हम लोग किचन में एक सीन कर रहे थे और मुझे एक कैबिनेट के भीतर छिपना था। मैंने उसे हैंडल से खींचा लेकिन यह असली कैबिनेट नहीं था और पूरा सेट मेरे ऊपर आगर गिर पड़ा।’ डकोटा ने कहा कि सेक्स सीन के कारण सेट का माहौल बेहद तनावपूर्ण हो जाता था और उनकी चोटों के कारण यह टेंशन थोड़ी कम हो जाती थी। डकोटा ने कहा, ‘कई बार मैं थोड़ी शॉक में आ जाती थी और सेट्स से बाहर निकल जाती थी। घर के लिए ड्राइव करके जाने और रात को एक गिलास वाइन से यह थोड़ा कम हो जाता था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षा मंत्री से मिला आश्वासन मगर नियुक्तियां कब ?

ब्रात्य बसु ने कहा, ‘कितने शून्य पद, एसएससी को कहा बताने’ सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य के शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु के साथ बैठक में नियुक्ति के आगे पढ़ें »

ऊपर