मुर्शिदाबाद: मां और दो बेटियों की आग में झुलसने से मौत

 मुर्शिदाबादः मुर्शिदाबाद के कंडी थाना क्षेत्र के गंतला गांव में सुबह करीब आठ बजेघर में आग लगने से एक मां और उसकी दो बेटियों की मौत हो गई। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार गंतला गांव के दयाल घोष की बेटी लक्ष्मी घोष की शादी पांच साल पहले नवग्राम थाना क्षेत्र के घोषपारा गांव निवासी बीरबल घोष से हुई थी। दो साल पहले ससुर के परिवार से विवाद के चलते लक्ष्मी घोष अपनी दो बेटियों के साथ अपने पिता के घर रहने लगी। लक्ष्मी घोष अपनी दो बेटियों की चिंता में अपना दिन बिताती थीं।
प्रत्यक्षदर्शी वृंदावन साहा ने बताया कि आज सुबह 8 बजे हमने घर से धुआं निकलते देखा। इस दर्दनाक मौत में सबसे बड़ी बेटी चांदनी घोष (5) और सबसे छोटी बेटी इतू घोष (3) शामिल है। कंडी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर लिया, जिसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज से कोलकाता में चलेगी डबल डेकर बस

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गा पूजा के समय काफी लोग पूजा पण्डालों की भीड़ में नहीं जाना चाहते हैं। हालांकि दुर्गा पूजा के समय का कोलकाता आगे पढ़ें »

ऐसे करें मां ब्रह्मचारिणी की पूजा, खुल जाएंगे किस्मत के दरवाजे

कोलकाता : शारदीय नवरात्रि के नौ दिनों का अपना अलग महत्व है। इन 9 दिनों में मां दुर्गा के अलग स्वरूपों की पूजा बड़ी ही आगे पढ़ें »

ऊपर