वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव को लेकर बोलें पंचायती राज राज्यमंत्री कपिल मोरेश्वर पाटील

कोलकाताः वंदे भारत एक्सप्रेस पर हो रहे बार-बार पथराव को लेकर पंचायती राज राज्यमंत्री कपिल मोरेश्वर पाटील ने आज हावड़ा स्टेशन से वंदे भारत एक्सप्रेस से अपनी यात्रा शुरू करने के पहले संवाददाताओं के प्रश्नों का उत्तर देते हुए कहा कि यह लोगों की सुविधा है। भारत सरकार ने इस ट्रेन को चलाया है पथराव करना गलत है। लोग इस ट्रेन के चलने से खुश हैं। यात्रा करने में कम समय लग रही है। लोगों को अच्छी यात्रा हो रही है, लोगों की सोच बदलनी चाहिए भारत विकास के रास्ते पर आगे बढ़ने की तैयारी कर रहा है। लोगों का सहयोग होना चाहिए चाहे झारखंड, बिहार या पश्चिम बंगाल जहां पर भी इस तरह की प्रवृत्ति के लोग हैं जो पथराव करते हैं उन्हें भी यह सोचना चाहिए कि हम इस देश के नागरिक हैं। इस देश के विकास में उनका भी योगदान होना चाहिए। इसलिए इस तरह के पथराव करके लोगों को परेशान नहीं करना चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सागरदिघी उपचुनाव के लिए हुआ कांग्रेस और वाम का समझौता

सागरदिघी उपचुनाव के लिए हुआ कांग्रेस और वाम का समझौता सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : 2021 के विधानसभा चुनाव के बाद उपचुनावों में भी वाम-कांग्रेस का समझौता आगे पढ़ें »

माध्यमिक से पहले समाप्त हो सकता है सत्र

कोलकाता : विधानसभा का बजट सत्र 8 फरवरी से शुरू होगा तथा 15 को बजट पेश होगा। जैसा कि 23 फरवरी से माध्यमिक की परीक्षा आगे पढ़ें »

ऊपर