सेक्सटॉर्शन कर व्यक्ति से ठगे 11 लाख, दिल्ली से जालसाज गिरफ्तार

मोबाइल पर अश्लील तस्वीर भेज व्यक्ति को किया ब्लैकमेल
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में एक व्यक्ति को वीडियो कॉल कर उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाकर जालसाज ने उससे 11 लाख रुपये ठग लिए। घटना को लेकर पीड़ित व्यक्ति ने कोलकाता पुलिस के साइबर क्राइम थाने में शिकायत दर्ज करायी। मामले की गंभीरता को देखते हुए कोलकाता पुलिस के साइबर क्राइम थाना के अधिकारियों ने दिल्ली से जालसाज करण रस्तोगी को गिरफ्तार किया है। रविवार को अभियुक्त को बैंकशाल कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 28 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। जानकारी के अनुसार कुछ दिनों पहले एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज करायी कि उसे पहले अज्ञात व्यक्ति ने मोबाइल पर मैसेज किया। इसके बाद वीडियो कॉल उससे बातचीत करने की कोशिश की। आरोप है कि अभियुक्त ने उसका आपत्तिजनक तस्वीर और वीडियो भेजकर उसे ब्लैकमेल किया। रुपये न देने पर उसकी तस्वीर और वीडियो को सोशल मीड‌िया पर अपलोड करने की धमकी दी। आरोप है कि जालसाज ने व्यक्ति से 11 लाख रुपये वसूल लिए। इतने रुपये देने के बाद भी जालसाज की मांग बढ़ते देख पीड़ित व्यक्ति ने थाने में शिकायत दर्ज करायी। मामले की जाचं के दौरान पुलिस ने जालसाज को दिल्ली से पकड़ा है। फिलहाल पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर उसके अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लेटर पैड का इस्तेमाल कर रुपये लेने का आरोप, भाजपा नेता को शो कॉज

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पार्टी के लेटर पैड का इस्तेमाल कर व्यावसायिक संगठन से लंबे समय से काफी रुपये का चंदा लेने का आरोप बांकुड़ा जिला आगे पढ़ें »

फेसबुक पर हुआ प्रेम, घर से भागकर की शादी पर दो साल के अंदर फंदे से लटकता मिला शव

हरिदेवपुर इलाके की घटना आरोप - दहेज प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने की आत्महत्या सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पहले सोशल मीडिया के जरिए उसकी युवक से दोस्ती आगे पढ़ें »

ऊपर