घर वापसी करते ही KKR के कप्तान श्रेयस अय्यर का हुआ जोरदार स्वागत

कोलकाता: IPL 2024 की तैयारी में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम जुटी है। गौतम गंभीर की कप्तानी में टीम ने आखिरी बार IPL ट्रॉफी जीती थी। पिछले सीजन टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर चोटिल होने की वजह से नहीं खेल पाए थे। फिर उन्होंने पीठ का ऑपरेशन कराया और टीम इंडिया के लिए वनडे वर्ल्ड कप 2023 में खेला। अय्यर की गैरमौजूदगी में नितीश राणा ने केकेआर की कप्तानी की जिम्मेदारी संभाली थी। लेकिन IPL 2024 के लिए अय्यर पूरी तरह से फिट हैं और वह KKR की टीम के साथ जुड़ गए हैं।

फिट हुए अय्यर 

KKR के कप्तान श्रेयस अय्यर आईपीएल 2024 से पहले टीम के अभ्यास शिविर से जुड़ गए हैं। पीठ से जुड़ी परेशानियों के कारण अय्यर का टूर्नामेंट के शुरुआती मैचों में खेलना संदिग्ध लग रहा था। केकेआर ने अय्यर के पहुंचने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जारी की हैं। केकेआर की टीम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है कि हमारे टाइगर का हुक्म। फैंस अय्यर का स्वागत करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

टेस्ट सीरीज से बाहर थे अय्यर

श्रेयस अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैच में खेले थे लेकिन इसके बाद उनकी पीठ में दर्द होने लग गया था। उन्हें बाकी बचे तीन टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया था। अय्यर मुंबई की तरफ से रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में नहीं खेल पाए थे लेकिन सेमीफाइनल और फाइनल में वह टीम का हिस्सा थे। विदर्भ के खिलाफ फाइनल में वह पीठ दर्द से परेशान रहे। इस कारण वह मैच के अंतिम दो दिन मैदान पर नहीं उतरे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

भीषण गर्मी के बीच लोडशेडिंग और लो वोल्टेज से परेशान हैं लोग

कोलकाता : महानगर में फिलहाल प्रचण्ड गर्मी पड़ रही है। रोज ही कोलकाता का तापमान 40 डिग्री और उससे अधिक पर रिकॉर्ड किया जा रहा आगे पढ़ें »

ऊपर