मोतिहारी में फ्लाईओवर के नीचे फंसा हवाई जहाज, देखें वीडियो

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी जिले में ओवरब्रिज के नीचे हवाई जहाज की पूरी बॉडी फंस गई। जैसे ही बॉडी फ्लाईओवर फंसी अफरातफरी मच गई। शुक्रवार ( 29 दिसंबर) की सुबह पिपराकोठी में देखने वालों की भीड़ जुट गई। सूचना पाकर स्थानीय पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंच गई। प्लेन की बॉडी फंसे होने की वजह नेशनल हाईवे पर करीब 2 घंटे से गाड़ियां फंसी रही।

टायर से हवा निकालकर ट्रक पार कराया
पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर हवाई जहाज की बॉडी को निकलवाने में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक, प्लेन की बॉडी को ट्रक पर लोड कर मुंबई से असम लेकर जा रही थी। इसी दौरान ट्रक जैसे ही बॉडी लेकर फ्लाईओवर के नीचे पहुंची वो बॉडी फंस गया। इसके बाद वहां मौजूद भीड़ ने प्लेन के साथ वीडियो बनाई और सेल्फी ली। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते हैं कि हवाई जहाज का ऊपरी हिस्सा पूरी तरह से फ्लाईओवर में फंसा हुआ है। इसके बाद स्थानीय प्रशासन ने काफी मशक्कत के बाद ट्रक के टायर से हवा निकालकर ट्रक को पार कराया।

 

पुलिस ने मामले में दिया बयान

वहीं, इस मामले पर पिपराकोठी SHO मनोज कुमार सिंह ने कहा कि कबाड़ के हवाई जहाज की बॉडी ट्रक पर लोड की गई थी, जो मुंबई से असम जा रहा था। ट्रक पिपराकोठी फ्लाईओवर के नीचे फंस गई। इसके बाद ट्रक के सभी पहियों की हवा निकालकर ट्रक को पर कराया गया। इसके बाद हाईवे पर आवागमन शुरू हो पाई”।

 

Visited 88 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

वोटिंग के बीच एक दूसरे के गले मिले दिलीप घोष और कीर्ति आजाद

बर्दवान: चौथे चरण के मतदान के दौरान बंगाल के कुछ जगहों पर BJP और TMC कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए, तो वहीं दूसरी तरफ BJP आगे पढ़ें »

ऊपर