मोतिहारी में फ्लाईओवर के नीचे फंसा हवाई जहाज, देखें वीडियो

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी जिले में ओवरब्रिज के नीचे हवाई जहाज की पूरी बॉडी फंस गई। जैसे ही बॉडी फ्लाईओवर फंसी अफरातफरी मच गई। शुक्रवार ( 29 दिसंबर) की सुबह पिपराकोठी में देखने वालों की भीड़ जुट गई। सूचना पाकर स्थानीय पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंच गई। प्लेन की बॉडी फंसे होने की वजह नेशनल हाईवे पर करीब 2 घंटे से गाड़ियां फंसी रही।

टायर से हवा निकालकर ट्रक पार कराया
पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर हवाई जहाज की बॉडी को निकलवाने में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक, प्लेन की बॉडी को ट्रक पर लोड कर मुंबई से असम लेकर जा रही थी। इसी दौरान ट्रक जैसे ही बॉडी लेकर फ्लाईओवर के नीचे पहुंची वो बॉडी फंस गया। इसके बाद वहां मौजूद भीड़ ने प्लेन के साथ वीडियो बनाई और सेल्फी ली। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते हैं कि हवाई जहाज का ऊपरी हिस्सा पूरी तरह से फ्लाईओवर में फंसा हुआ है। इसके बाद स्थानीय प्रशासन ने काफी मशक्कत के बाद ट्रक के टायर से हवा निकालकर ट्रक को पार कराया।

 

पुलिस ने मामले में दिया बयान

वहीं, इस मामले पर पिपराकोठी SHO मनोज कुमार सिंह ने कहा कि कबाड़ के हवाई जहाज की बॉडी ट्रक पर लोड की गई थी, जो मुंबई से असम जा रहा था। ट्रक पिपराकोठी फ्लाईओवर के नीचे फंस गई। इसके बाद ट्रक के सभी पहियों की हवा निकालकर ट्रक को पर कराया गया। इसके बाद हाईवे पर आवागमन शुरू हो पाई”।

 

Visited 70 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

IPL 2024: KKR के खिलाड़ियों को गौतम गंभीर ने दे डाली नसीहत, बोले…

कोलकाता: 22 मार्च से IPL शुरू होने जा रहा है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर की घर वापसी हुई। पिछले सीजन तक लखनऊ सुपर जायंट्स आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!