लखनऊ में लिफ्ट में फंसी 7 साल की बच्ची, मदद के लिए लगाती रही गुहार | Sanmarg

लखनऊ में लिफ्ट में फंसी 7 साल की बच्ची, मदद के लिए लगाती रही गुहार

लखनऊ: क्या आपने कभी सोचा है क‌ि यदि लिफ्ट में बंद हो गये तो क्या होगा? ऐसा सोच कर भी हम डर जाते हैं। कुछ इसी तरह की घटना उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर में हुई। यहां एक 7 साल की बच्ची करीब 20 मिनट तक लिफ्ट में फंसी रही। बच्ची लिफ्ट में मदद के लिए चीखती-चिल्लाती रही, पर उसकी मदद के लिए ‌कोई नहीं आया। आखिर में वह 20 मिनट बाद अपनी सूझबूझ से लिफ्ट से बाहर निकलने में कामयाब हुई।

बच्ची कैसे फंसी लिफ्ट में?

बता दें क‌ि बुधवार(04 अक्टूबर) दोपहर 1 बजे लखनऊ के जानकी पुरम एक्सटेंशन इलाके की घटना है। यहां एक बिल्डिंग की लिफ्ट में 7 वर्षीय बच्ची लगभग 20 मिनट तक फंसी रही। अंदर अचानक बिजली चले जाने की वजह से लिफ्ट रुक जाती है। इस घटना के बारे में बच्ची ने बताया कि उसने लिफ्ट का बटन दबाया, वह बाहर निकल ही रही थी पर लिफ्ट अचानक बंद हो गई और वह ऊपर जाने लगी।

बच्ची को कुछ समझ नहीं आया कि ऐसा क्यों हुआ। लिफ्ट 20वें फ्लोर पर जाकर अटक गई। बच्ची ने बहुत प्रयास किया पर असमर्थ रही। अ‌ाखिर में 20 म‌िनट बीतने के बाद लिफ्ट अपने आप खुल गई। सूत्रों के अनुसार इस घटना की वजह बिजली का जाना बताया गया है। पर अभी तक इस बात की पुष्टी नहीं हो पाई है। बता दें क‌ि CCTV फुटेज में रिकॉर्ड हुई लखनऊ की यह घटना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Visited 86 times, 1 visit(s) today
शेयर करे
0
0

Leave a Reply

ऊपर