Bigg Boss Fame अभिनेत्री ने रचाई dreamy white wedding ! | Sanmarg

Bigg Boss Fame अभिनेत्री ने रचाई dreamy white wedding !

मुंबई : बिग बॉस 16 फेम एक्ट्रेस श्रीजिता डे ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड के साथ शादी रचा ली है। उतरन फेम एक्ट्रेस ने इंग्लिश व्हाइट वेडिंग की जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं। श्रीजिता डे ने अपनी शादी में व्हाइट गाउन पहना था जिसमें वह किसी परी से कम नहीं लग रही थीं। वहीं श्रीजिता डे के हसबैंड माइकल ब्लैक सूट में दिखाई दिए। माइकल और श्रीजिता डे की चर्च वेडिंग इस वक्त चर्चा का विषय बनी हुई है। सोशल मीडिया पर श्रीजिता डे की शादी की ढेरों तस्वीरें सामने आ रही हैं।

यहां देखें श्रीजिता डे की शादी की तस्वीरें

श्रीजिता डे ने माइकल संग अपनी चर्च वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर कीं। श्रीजिता डे ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘आज हम हमारे आने वाले कल की शुरुआत कर रहे हैं, हमेशा के लिए हाथों में हाथ डाले।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sreejita De (@sreejita_de)

बता दें,  श्रीजिता डे ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड माइकल बलोह्म पेप से जर्मनी में शादी कर ली है। श्रीजिता डे ने जो फोटोज शेयर की हैं उनमें वे माइकल के साथ हाथों में हाथ डाले चर्च के अंदर आती दिखती हैं, फिर अगली तस्वीर में दोनों एक दूसरे को प्यार से देखते नजर आ रहे हैं। एक फोटो में दोनों एक दूसरे को किस करते नजर आए। ये फोटोज श्रीजिता डे के फैंस को बहुत पसंद आईं।

 

Visited 178 times, 1 visit(s) today
शेयर करे
0
0

Leave a Reply

ऊपर