पठान : शो हाउसफुल तो वाईआरएफ ने उठाया बड़ा कदम, फैन्स की मांग पर लेट नाइट शो का एलान

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने 4 चार साल बाद फिल्म ‘पठान’ के जरिए बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी की है।फिल्म को देखने के लिए पहले दिन ही थिएटर्स में हजारों की भीड़ पहुंच रही हैं। जिससे ये साफ हो गया कि फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन भी जबरदस्त होने वाला है। वहीं थिएटर्स में लोगों की भीड़ को देखते हुए अब वाईआरएफ ने एक बड़ा फैसला लिया। बता दें कि फिल्म के लिए आज से लेट नाईट शो शुरू होने जा रहे हैं।

शुरू होंगे ‘पठान’ के लेट नाइट शो

इस बात की जानकारी तरण आदर्श ने एक ट्वीट के जरिए दी है। तरण आदर्श ने हाल ही में एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘पठान’ के मिडनाइट शो भी शुरू…यशराज फिल्म्स ने फिल्म पठान के लिए लेट नाइट शोज को भी शामिल कर लिया है जो आज रात 12:30 बजे से देशभर में शुरू होंगे। भारत में एक बार फिर लोगों की मांग पर ऐसा होने जा रहा है।’ इस खबर को सुनने के बाद शाहरुख के फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Loksabha Election 2024: मालदह में चुनाव से पहले कड़ी सुरक्षा, 143 कंपनी अर्द्धसैनिक बलों की तैनात

मालदह: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण से पहले मालदह में सुऱक्षा व्यवस्था और कड़ी की जाएगी। जिले के दो लोकसभा क्षेत्रों में अर्धसैनिक बलों की आगे पढ़ें »

ऊपर