पठान : शो हाउसफुल तो वाईआरएफ ने उठाया बड़ा कदम, फैन्स की मांग पर लेट नाइट शो का एलान

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने 4 चार साल बाद फिल्म ‘पठान’ के जरिए बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी की है।फिल्म को देखने के लिए पहले दिन ही थिएटर्स में हजारों की भीड़ पहुंच रही हैं। जिससे ये साफ हो गया कि फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन भी जबरदस्त होने वाला है। वहीं थिएटर्स में लोगों की भीड़ को देखते हुए अब वाईआरएफ ने एक बड़ा फैसला लिया। बता दें कि फिल्म के लिए आज से लेट नाईट शो शुरू होने जा रहे हैं।

शुरू होंगे ‘पठान’ के लेट नाइट शो

इस बात की जानकारी तरण आदर्श ने एक ट्वीट के जरिए दी है। तरण आदर्श ने हाल ही में एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘पठान’ के मिडनाइट शो भी शुरू…यशराज फिल्म्स ने फिल्म पठान के लिए लेट नाइट शोज को भी शामिल कर लिया है जो आज रात 12:30 बजे से देशभर में शुरू होंगे। भारत में एक बार फिर लोगों की मांग पर ऐसा होने जा रहा है।’ इस खबर को सुनने के बाद शाहरुख के फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कृष्णनगर में ट्रक ने 3 को कुचला, 2 मरे

नदिया : नकासीपाड़ा थाना अंतर्गत दोहखोला रेलवे ब्रिज के निकट शुक्रवार की देर रात शादी में कैटरिंग का काम करके लौट रहे 3 लोगों को आगे पढ़ें »

लुका-छिपी खेलने के दौरान छिपा शिंपिग कंटेनर में, 6 दिन बाद पहुंच गया मलेशिया, जानें कहां का है मामला

ढाका : दुनिया में किसी भी बच्चे को लुका-छिपी का खेल बहुत ही पसंद आता है, लेकिन कभी-कभी ऐसे खेल खेलने के दौरान कई तरह आगे पढ़ें »

ऊपर