पठान : शो हाउसफुल तो वाईआरएफ ने उठाया बड़ा कदम, फैन्स की मांग पर लेट नाइट शो का एलान

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने 4 चार साल बाद फिल्म ‘पठान’ के जरिए बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी की है।फिल्म को देखने के लिए पहले दिन ही थिएटर्स में हजारों की भीड़ पहुंच रही हैं। जिससे ये साफ हो गया कि फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन भी जबरदस्त होने वाला है। वहीं थिएटर्स में लोगों की भीड़ को देखते हुए अब वाईआरएफ ने एक बड़ा फैसला लिया। बता दें कि फिल्म के लिए आज से लेट नाईट शो शुरू होने जा रहे हैं।

शुरू होंगे ‘पठान’ के लेट नाइट शो

इस बात की जानकारी तरण आदर्श ने एक ट्वीट के जरिए दी है। तरण आदर्श ने हाल ही में एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘पठान’ के मिडनाइट शो भी शुरू…यशराज फिल्म्स ने फिल्म पठान के लिए लेट नाइट शोज को भी शामिल कर लिया है जो आज रात 12:30 बजे से देशभर में शुरू होंगे। भारत में एक बार फिर लोगों की मांग पर ऐसा होने जा रहा है।’ इस खबर को सुनने के बाद शाहरुख के फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

 

Visited 113 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

वर्क आउट के दौरान नो लाउड म्यूजिक

एक्सरसाइज करते समय ज्यादातर यंगस्टर्स लाउड म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं। पार्क हो या जिम सेंटर, दोनों जगह पर म्यूजिक के साथ वर्क आउट एंज्वॉय आगे पढ़ें »

सोमवार को विधि-विधान से करें भगवान शिव की पूजा, 4 बातों का रखे …

कोलकाता : हिंदू धर्म में भगवान शिव की पूजा का बहुत महत्व है। शास्त्रों के अनुसार, भगवान शिव जितने भोले हैं, उतने ही गुस्‍से वाले आगे पढ़ें »

ऊपर