हालीशहर से ड्रम भर्ती बम बरामद

Fallback Image

हालीशहर : बीजपुर थाना अंतर्गत हालीशहर के चौमाथा बाजार इलाके से रविवार की देर रात एक नीले रंग के ड्रम से 20 बम बरामद किए गए। बताया गया है कि अचानक इलाके में नीले रंग के उस ड्रम को देखकर व्यवसायियों को संदेह हुआ। उन्होंने ड्रम को हिला-डुलाकर देखा तो उसमें टिफिन नुमा चीज के बजने की आवाज आ रही थी। इस पर ही उन्हें संदेह हुआ उन्होंने बीजपुर थाने की पुलिस को खबर दी। पुलिस ने वहां पहुंचकर ड्रम से 20 बरामद किए ।यह सभी बम शक्तिशाली बताए जा रहे हैं। किस उद्देश्य से बाजार इलाके में बम रखा गया था पुलिस इसकी छानबीन शुरू कर दी है ।वहीं घटना को लेकर व्यवसाइयों में भारी आतंक बना हुआ है। व्यवसाइयों का कहना है कि समाजविरोधियों ने किसी गलत मंशा से ही वहां बमों को रखा था। अगर यह भी विस्फोट करता तो कईयों की जान जा सकती थी। पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी की फुटेज भी खंगालने शुरू किए हैं ताकि अभियुक्त तक पहुंचा जा सके।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

PM मोदी वाराणसी सीट से इस दिन करेंगे नामांकन

वाराणसी: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जोर-शोर से चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इस साल भी प्रधानमंत्री वाराणसी सीट से चुनाव लड़ेंगे। 14 आगे पढ़ें »

ऊपर