‘मैं अटल हूं’ का मोशन पोस्टर रिलीज, अटल बिहारी वाजपेयी के लुक में इस अभिनेता को पहचान पाना मुश्किल

मुंबईः बाॅलीवुड की मश्हूर अभिनेता पंकज त्रिपाठी एक ऐसे कलाकार हैं जो हर किरदार को बखूबी अपना बना लेते हैं।उनके होने से फिल्म में जान आ जाती है। अब जल्द ही वह पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। फिल्म से उनका पहला लुक इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जैसा कि सभी जानते हैं, आज यानी 25 दिसंबर को पूरा देश पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती मना रहा है। इस खास मौके पर पंकज त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया कि वह जल्द ही अटल बिहारी बाजपेयी की बायोपिक फिल्म ‘मैं अटल हूं’ में नजर आएंगे। उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है उसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। मेकअप और प्रोस्थेटिक्स की मदद से वह हूबहू उन्हीं की तरह लग रहे हैं। फैंस एक्टर का ये रूप देखकर हैरान हैं।

इस दिन रिलीज हो रही है पंकज त्रिपाठी की फिल्म
जानकारी के लिए बता दें कि, इस फिल्म के लिए अभी दर्शकों को पूरा एक साल इंतजार करना होगा। फिल्म अगले साल यानी 2023 के आखिर में रिलीज होगी। फिल्म से अपना लुक शेयर करते हुए पंकज त्रिपाठी ने लिखा, ‘अटल जी के व्यक्तित्व को पर्दे पर साकार करने के लिए मुझे संयम से मेरे व्यक्तिमत्व पर काम करना जरूरी है, यह मैं जानता हूं। स्फूर्ति और मनोबल के आधार से मैं नई भूमिका को न्याय दे सकूंगा यह अटल विश्वास मुझे है। मैं अटल हूं सिनेमाघरों में दिसंबर 2023’.

बताते चलें कि फिल्म का डायरेक्शन मराठी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर रवि जाधव कर रहे हैं. फिल्म के पोस्टर पर एक्टर के फैंस ने उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दी हैं. इस तरह के रोल में पंकज त्रिपाठी को देखने के लिए उनके प्रशंसक काफी एक्साइटेड हैं. यहां तक की खुद एक्टर ने भी पोस्ट शेयर करने के साथ अपनी एक्साइटमेंट लोगों के साथ साझा की थी.

 

 

Visited 194 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Bengal Covid Cases : बंगाल में फिर आ धमका कोरोना

नए वैरिएंट के 30 मामले मिले कोलकाता : महाराष्ट्र, केरल, कर्नाटक के बाद अब बंगाल में एक बार फिर कोरोना वायरस डराने लगा है। इसकी वजह आगे पढ़ें »

Helicopter Crash: ‘क्रैश के बाद नहीं मिल रहा ईरानी राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी का हेलीकॉप्टर’

Delhi Metro में Reel के लिए अश्लील डांस, लड़की का वीडियो वायरल

West Bengal Weather: बंगाल में आंधी-तूफान के साथ बारिश का अलर्ट, पढ़ें ताजा अपडेट

‘TMC के आतंक और भ्रष्टाचार का किला ढहेगा’, मेदिनीपुर में बोले PM मोदी

पार्टनर की मौत से दुखी एक्टर ने किया सुसाइड : बस दो दिन इंतजार करो…

झाड़ग्राम से BJP सांसद कुंअर हेम्ब्रम TMC में हुए शामिल, पार्टी ने नहीं दिया था टिकट

यूपी में अखिलेश-राहुल की रैली में भगदड़, बिना भाषण दिए ही लौटे वापस

जब मैथ व फिजिक्स में सौ में सौ तो बायलॉजी में 96 क्यों

बिष्णुपुर में TMC पर बरसे PM मोदी, ‘भ्रष्टाचारियों के घर बिकवा देंगे’

ऊपर