जिंदा लोगों के नाम मृतकों की तालिका में, राशन दुकान के सामने किया गया प्रदर्शन

Fallback Image

बारासात : बारासात के हाटखोला स्थित राशन डीलर सुजय कुमार राय के राशन शॉप पर शनिवार को राशन लेने पहुंचे सैकड़ों ग्राहकों ने उनके कार्ड में हो गयी गड़बड़ी को लेकर भारी रोष जताया। आरोप है कि यहां लगभग 5 सौ जीवित ग्राहकों के कार्ड को ही रद्द कर उनके नाम मृतकों की तालिका में डाल दी गयी है। इस कारण वे लोग राशन नहीं उठा पाये। ग्राहकों ने आरोप लगाया कि यह एक भारी लापरवाही है। आखिरकार किस तरह का संसोधन हुआ है कि एक ही डीलर्स के तहत पांच सौ ग्राहकों को ही मृतकों की तालिका में डाल दिया गया। इसको लेकर ही उत्तेजित लोगों ने घेराव कर जोरदार प्रदर्शन किया। इसकी खबर पाकर बारासात थाने की पुलिस वहां पहुंची और परिस्थिति को काबू में किया। मामले में डीलर सुजय ने खाद्यविभाग को इसकी सूचना दी। खबर पाकर विभागीय अ​धिकारियों की एक टीम वहां पहुंची और उन्होंने यही से मामले को ठीक करने को लेकर संशोधन का काम शुरू किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Poonch Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में पुलवामा जैसा आतंकी हमला

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकियों ने शनिवार शाम को एक वायु सेना के वाहन को निशाना बनाकर हमला किया है। बताया गया आगे पढ़ें »

ऊपर