जिंदा लोगों के नाम मृतकों की तालिका में, राशन दुकान के सामने किया गया प्रदर्शन

बारासात : बारासात के हाटखोला स्थित राशन डीलर सुजय कुमार राय के राशन शॉप पर शनिवार को राशन लेने पहुंचे सैकड़ों ग्राहकों ने उनके कार्ड में हो गयी गड़बड़ी को लेकर भारी रोष जताया। आरोप है कि यहां लगभग 5 सौ जीवित ग्राहकों के कार्ड को ही रद्द कर उनके नाम मृतकों की तालिका में डाल दी गयी है। इस कारण वे लोग राशन नहीं उठा पाये। ग्राहकों ने आरोप लगाया कि यह एक भारी लापरवाही है। आखिरकार किस तरह का संसोधन हुआ है कि एक ही डीलर्स के तहत पांच सौ ग्राहकों को ही मृतकों की तालिका में डाल दिया गया। इसको लेकर ही उत्तेजित लोगों ने घेराव कर जोरदार प्रदर्शन किया। इसकी खबर पाकर बारासात थाने की पुलिस वहां पहुंची और परिस्थिति को काबू में किया। मामले में डीलर सुजय ने खाद्यविभाग को इसकी सूचना दी। खबर पाकर विभागीय अ​धिकारियों की एक टीम वहां पहुंची और उन्होंने यही से मामले को ठीक करने को लेकर संशोधन का काम शुरू किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

घर को लक्ष्य कर की गयी भारी बमबारी

सन्मार्ग संवाददाता दक्षिण 24 परगना : रात के अंधेरे में भांगड़ के तृणमूल नेता के घर को लक्ष्य कर असामाजिक तत्वों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। आगे पढ़ें »

‘रिश्वत’ न देने पर गायक की कार रोकने का आरोप लगा पुलिस पर

कोलकाता :‘रिश्वत’ देने से मना करने पर पुलिस पर गायक राशिद खान को परेशान करने का आरोप लगा है। गायक के पारिवारिक सूत्रों के अनुसार आगे पढ़ें »

ऊपर