राज्यपाल के आमंत्रण पर आज चेन्नई जायेंगी मुख्यमंत्री

स्टालिन से भी कर सकती हैं मुलाकात
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : सीएम ममता बनर्जी आज बुधवार को चेन्नई यात्रा पर जा रही हैं। बंगाल के राज्यपाल एल गणेशन ने सीएम को तीन नवंबर को अपने बड़े भाई के जन्मदिन पर आमंत्रित किया है। सीएम उस कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी। एक अधिकारी के मुताबिक ममता बनर्जी के चेन्नई में तमिलनाडु के अपने समकक्ष एम के स्टालिन से भेंट करने की संभावना है। उन्होंने बताया कि बनर्जी बुधवार को चेन्नई यात्रा पर जायेंगी क्योंकि पश्चिम बंगाल के राज्यपाल एल गणेशन ने उन्हें तीन नवंबर को अपने बड़े भाई के जन्मदिन पर आमंत्रित किया है। दो नवंबर को चेन्नई पहुंचने के बाद ममता बनर्जी स्टालिन से उनके कैंप ऑफिस में मुलाकात कर सकती हैं। ममता के एक रात चेन्नई में ही प्रवास की संभावना है। उन्होंने बताया कि तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी तमिलनाडु के कई शीर्ष नेताओं से मिल भी सकती हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

दिल्ली कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष लवली BJP में शामिल

नई दिल्ली : दिल्ली कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली शनिवार को भाजपा में शामिल हो गए। उन्होंने आप से गठबंधन को लेकर 6 आगे पढ़ें »

ऊपर