राज्यपाल के आमंत्रण पर आज चेन्नई जायेंगी मुख्यमंत्री

स्टालिन से भी कर सकती हैं मुलाकात
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : सीएम ममता बनर्जी आज बुधवार को चेन्नई यात्रा पर जा रही हैं। बंगाल के राज्यपाल एल गणेशन ने सीएम को तीन नवंबर को अपने बड़े भाई के जन्मदिन पर आमंत्रित किया है। सीएम उस कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी। एक अधिकारी के मुताबिक ममता बनर्जी के चेन्नई में तमिलनाडु के अपने समकक्ष एम के स्टालिन से भेंट करने की संभावना है। उन्होंने बताया कि बनर्जी बुधवार को चेन्नई यात्रा पर जायेंगी क्योंकि पश्चिम बंगाल के राज्यपाल एल गणेशन ने उन्हें तीन नवंबर को अपने बड़े भाई के जन्मदिन पर आमंत्रित किया है। दो नवंबर को चेन्नई पहुंचने के बाद ममता बनर्जी स्टालिन से उनके कैंप ऑफिस में मुलाकात कर सकती हैं। ममता के एक रात चेन्नई में ही प्रवास की संभावना है। उन्होंने बताया कि तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी तमिलनाडु के कई शीर्ष नेताओं से मिल भी सकती हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वर्ल्ड कप फुटबॉल को लेकर कर रहे थे सट्टेबाजी, 8 गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : नागेरबाजार थाना की पुलिस ने वर्ल्ड कप फुटबॉल को लेकर सट्टेबाजी करने के आरोप में 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी आगे पढ़ें »

हांसखाली में 3 शक्तिशाली टिफिन बम बरामद

नदिया : हांसखाली थाना अंतर्गत कैखाली इलाके में बुधवार की सुबह एक परित्यक्त जगह पर इलाके के लोगों ने 3 टिफिन देखकर बम होने की आगे पढ़ें »

ऊपर