ट्रक से टकरायी सरकारी बस, 15 यात्री घायल

Fallback Image

मालबाजार : जलपाईगुड़ी से उदलाबाड़ी की ओर से जा रही एक यात्रीवाही सरकारी बस प्रखंड के गाजोलडोबा राज्य सड़क पर अचानक एक ट्रक से टकरा गयी। शुक्रवार की सुबह करीब 9 बजे हुए इस एक्सिडेंट में बस में सवार 15 यात्री घायल हो गये। एक्सिडेंट के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, जब बस गाजोलडोबा सड़क से गुजर रही थी, अचानक एक ट्रक बस के सामने आकर रूक गया। ट्रक के पीछे के हिस्से से बस टकरा गयी। घायल यात्रियों मे स्कूल स्टूडेंट, कस ड्राइवर के अलावा आम पैसेंजर शामिल थे। घायलों को चिकित्सा के लिए उदलाबाड़ी ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक्सिडेंट में बस ड्राइवर व कंडक्टर के पैर पर गंभीर चोट लगी है। दुर्घटना की खबर मिलते ही मालबाजार पुलिस मौके पर पहुंची व दोनों वाहनों को जब्त कर लिया। घायल यात्रियों में पल्ली दे, रेबा भट्टाचार्य, देवज्योति भट्टाचार्य ने घटना के बारे में बताया कि वे सभी जलपाईगुड़ी से सरकारी बस में सवार होकर उदलाबाड़ी आ रहे थे। गाजलडोबा काठ घर के सामने एक ट्रक अचानक बस का सामने रूक गया। इसी दौरान बस ट्रक से टकराने से हम सभी घायल हो गये। बस में करीब 40 यात्री सवार थे। हादसे में लगभग सभी यात्रियों शरीर के विभिन्न जगहों में चोट पहुंची है। गाजोलडोबा निवासी रबि बराई ने कहा उनकी बेटी प्रिया बराई इसी बस में सवार थी। वह गाजोलडोबा के 10 नंबर कॉलोनी से सवार हुई थी। बस 7 नंबर कॉलोनी पहुंचते ही बस ट्रक से टकरा गयी। एक्सिडेंट में बस के सामने का हिस्सा व्यापक रूप से क्षतिग्रस्त हुआ है।

Visited 88 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Vastu Tips: क्या आप भी घर के मुख्य द्वार पर लगा रहें है गणेश प्रतिमा? जान लें …

कोलकाता : श्री गणेश सभी देवताओं में प्रथम पूजनीय माने जाते हैं। यही वजह है कि हर कार्य में सबसे पहले उनकी आराधना की जाती आगे पढ़ें »

ऊपर