एक ही व्यक्ति के नाम पर दो ठिकाने, मसले को सुलझाएंगे मेयर

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : केएमसी में शुक्रवार को टॉक टू मेयर कार्यक्रम के दौरान मेयर के समक्ष उस वक्त एक अजीब समस्या आन पड़ी जब कार्यक्रम के दौरान कॉल करने वाले एक व्यक्ति के निवास स्थान के दो अलग- अलग ठिकाने पाये गये। पानी की समस्या को लेकर कार्यक्रम में कॉल करने वाले शिकायतकर्ता ने अपना पता बताते हुए कहा कि वह वार्ड 103 अंतर्गत 22 एवेन्यू फर्स्ट रोड और केएमसी प्रेमिसेस नंबर 307 का निवासी है। इस पर मेयर ने सवाल किया कि एक ही व्यक्ति पर दो ठिकाने पर कैसे है। निगम के अधिकारियों ने बताया कि कोलाकाता के एडेड इलाके बेहला, टॉलीगंज और जादवुपर के कुछ जगहों में इस तरह की समस्या है जहां एक ही व्यक्ति के नाम पर दो ठिकाने हैं। मेयर ने कहा कि इससे निगम को असेसमेंट और बिल्डिंग प्लान सैंक्शन करने में परेशानी का सामना करना पड़ता है। इस समस्या को खत्म करने के लिए अगले सप्ताह मेयर पोस्ट मास्टर जनरल के साथ बैठक करेंगे। मेयर ने कहा कि व्यक्ति के आधार कार्ड पर दर्ज पते को ही मान्य माना जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘रिश्वत’ न देने पर गायक की कार रोकने का आरोप लगा पुलिस पर

कोलकाता :‘रिश्वत’ देने से मना करने पर पुलिस पर गायक राशिद खान को परेशान करने का आरोप लगा है। गायक के पारिवारिक सूत्रों के अनुसार आगे पढ़ें »

वर्ल्ड कप फुटबॉल को लेकर कर रहे थे सट्टेबाजी, 8 गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : नागेरबाजार थाना की पुलिस ने वर्ल्ड कप फुटबॉल को लेकर सट्टेबाजी करने के आरोप में 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी आगे पढ़ें »

ऊपर