न्यू मार्केट के होटल में व्यवसायी की अस्वाभाविक मौत

कमरे के बेड पर अचेत अवस्था में मिला व्यक्ति
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर के एक होटल में ओडिशा के एक व्यवसायी की अस्वाभाविक पर‌िस्थितियों में मौत हो गयी। घटना न्यू मार्केट थानांतर्गत लेनीन सरणी की है। मृत व्यवसायी का नाम निसारुद्दीन हैदर (52) है। वह ओडिशा के जाजपुर इलाके का रहनेवाला था। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार ओडिशा के जाजपुर का रहनेवाला न‌िसारुद्दीन गत 24 अक्टूबर को व्यवसाय के सिलसिले में ओडिशा से कोलकाता आया था। वह न्यू मार्केट के लेनीन सरणी स्थित इस होटल में ठहरा था। रोजाना की तरह गुरुवार को भी उसने अपने कमरे में नाश्ता किया था। दोपहर में भोजन के लिए जब होटल कर्मी उसके कमरे के बाहर गये और दरवाजा खटखटाया तो भीतर से कोई जवाब नहीं मिला। काफी देर तक व्यक्ति द्वारा जवाब नहीं मिलने पर पुलिस को इसकी खबर दी गयी। इसके बाद न्यू मार्केट थाने की पुलिस होटल में कमरे के अंदर घुसी तो व्यवसायी को बेड पर अचेत अवस्था में पड़ा हुआ पाया। पुलिस की मदद से उसे एनआरएस मेडिकल कॉलेज व अस्पताल ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गयी है। व्यवसायी की संदिग्ध मौत को लेकर स्थानीय न्यू मार्केट थाने में किसी भी पक्ष की तरफ से कोई शिकायत दर्ज नहीं करायी गयी है। पुलिस के अनुसार पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर ही व्यक्ति की मौत के असल कारणों का पता चल सकेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अवैध संबंध का प्रतिवाद करने पर पति ने पत्नी की पीटकर की हत्या

सन्मार्ग संवाददाता खड़गपुर: पति का किसी अन्य महिला के साथ अवैध सबंध होने का प्रतिवाद करने के फलस्वरुप पत्नी को अपनी जाने से हाथ धोना पड़ा। आगे पढ़ें »

तारातल्ला में कार की टक्कर लगने से सिविक वाॅलंटियर की मौत

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : तारातल्ला थानांतर्गत तारातल्ला क्रासिंग पर एक तेज रफ्तार कार की टक्कर लगने से एक ऑन ड्यूटी सिविक वाॅलंटियर की मौत हो गई। आगे पढ़ें »

ऊपर