न्यू मार्केट के होटल में व्यवसायी की अस्वाभाविक मौत

Fallback Image

कमरे के बेड पर अचेत अवस्था में मिला व्यक्ति
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर के एक होटल में ओडिशा के एक व्यवसायी की अस्वाभाविक पर‌िस्थितियों में मौत हो गयी। घटना न्यू मार्केट थानांतर्गत लेनीन सरणी की है। मृत व्यवसायी का नाम निसारुद्दीन हैदर (52) है। वह ओडिशा के जाजपुर इलाके का रहनेवाला था। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार ओडिशा के जाजपुर का रहनेवाला न‌िसारुद्दीन गत 24 अक्टूबर को व्यवसाय के सिलसिले में ओडिशा से कोलकाता आया था। वह न्यू मार्केट के लेनीन सरणी स्थित इस होटल में ठहरा था। रोजाना की तरह गुरुवार को भी उसने अपने कमरे में नाश्ता किया था। दोपहर में भोजन के लिए जब होटल कर्मी उसके कमरे के बाहर गये और दरवाजा खटखटाया तो भीतर से कोई जवाब नहीं मिला। काफी देर तक व्यक्ति द्वारा जवाब नहीं मिलने पर पुलिस को इसकी खबर दी गयी। इसके बाद न्यू मार्केट थाने की पुलिस होटल में कमरे के अंदर घुसी तो व्यवसायी को बेड पर अचेत अवस्था में पड़ा हुआ पाया। पुलिस की मदद से उसे एनआरएस मेडिकल कॉलेज व अस्पताल ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गयी है। व्यवसायी की संदिग्ध मौत को लेकर स्थानीय न्यू मार्केट थाने में किसी भी पक्ष की तरफ से कोई शिकायत दर्ज नहीं करायी गयी है। पुलिस के अनुसार पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर ही व्यक्ति की मौत के असल कारणों का पता चल सकेगा।

Visited 108 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर