मशहूर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर की पहली वेब सीरीज का पहला लुक हुआ आउट

मुंबई: दोबारा से फिल्मों की ओर रुख कर रही अभिनेत्रियों ने अपनी कला के लिए सिनेमा नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म चुना है। अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ओटीटी पर अपना डेब्यू कर रही हैं। यहां तक कि उनकी पहली वेब सीरीज का पहला लुक भी आउट हो गया है।

हाल ही में उर्मिला मातोंडकर की आने वाली वेब सीरीज तिवारी का पहला लुक सामने आया है। पोस्टर में उर्मिला का इंटेंस अवतार देख हर कोई हैरान है। ये पोस्टर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। साथ ही, इसे देखकर लोग एक्ट्रेस के किरदार का भी अंदाजा लगा रहे हैं। हालांकि, फिल्म की कहानी का अंदाजा लगाने के लिए ये पोस्टर ही काफी है। अपने दमदार लुक के साथ उर्मिला पहली बार फैंस को नजर आने वाली हैं।

‘सत्या’, ‘एक हसीना थी’, ‘भूत’, ‘रंगीला’, ‘कौन’, ‘पिंजरा’ जैसी चर्चित फिल्में उर्मिला मातोंडकर की काबिलियत की मिसाल देती हैं। उर्मिला अब ‘तिवारी’ वेब सीरीज से एक बार फिर अपने एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने जा रही हैं। कह सकते हैं कि शायद वो अपने फैंस के लिए कुछ सरप्राइज किरदार लेकर आ रही हों जो शायद ही लोगों ने पहले कभी देखा हो।

वेब सीरीज का आधार

उर्मिला की कमबैक वेब सीरीज का निर्देशन सौरभ वर्मा ने किया है। उर्मिला मातोंडकर इसमें अहम भूमिका निभा रही हैं। जैसा कि पोस्टर को देखकर मालूम पड़ रहा है। ये कहानी मां और बेटी के जज्बाती रिश्तों पर आधारित है, जिससे उम्मीद जताई जा रही है कि इससे आम लोग काफी हद तक खुद को कनेक्ट कर पाने में कामयाब होंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Kolkata News : कचरा बीनने वाली महिला अपने झोपड़ी में ऐसे चला रही एसी, मेयर भी …

कोलकाता : अवैध बिजली कनेक्शन। वह फ्रिज, टीवी और यहां तक ​​कि एयर कंडीशनर भी चला रही है! मध्य कोलकाता में नगर पालिका के वार्ड आगे पढ़ें »

ऊपर