ना बेबी बंप, ना प्रेग्‍नेंसी के लक्षण, पार्टी में अचानक हुआ लेबर पेन

मेक्सिको: 20 साल की लड़की को प्रेग्‍नेंसी का बिल्‍कुल भी अंदाजा नहीं था, ना उनमें कोई लक्षण था। वह क्‍लब में अपने दोस्‍त की बर्थडे पार्टी में गई थी, तभी उन्हें अचानक लेबर पेन हुआ। टिकटॉक वीडियो में उन्‍होंने आपबीती शेयर की है।

अगले दिन जब वह डॉक्‍टर के पास पहुंचीं तो उन्हें प्रेग्‍नेंट होने की बात पता चली। हैरान करने वाली बात यह रही कि लड़की को प्रेग्‍नेंसी से संबंधित कोई भी लक्षण नहीं था। रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की का नाम विवियन वाइज रुइजवेलास्‍को है। वह पेशे से सेल्‍स असिस्‍टेंट हैं और मेक्सिको में रहती हैं। विवियन को प्रेग्‍नेंसी से संबंधित कोई भी लक्षण नहीं था। बेबी बंप भी शो नहीं हो रहा था, उनको पीरियड्स भी आ रहे थे। वह लगातार एक्‍सरसाइज कर रही थीं। विवियन को अंदाजा नहीं था कि वह प्रेग्‍नेंट हैं।
विवियन के मुताबिक- शुरुआत में उनके हिप और पेट के पास दर्द हुआ। दर्द बढ़ता देख वह घर जल्‍दी चली गईं। अगले दिन सुबह में भी उनको दर्द होता रहा। फिर उन्‍होंने इस बात की जानकारी बॉयफ्रेंड टोनाटियू गोंजालेज को दी। दोनों ही स्‍त्रीरोग विशेषज्ञ के पास गए। यहां डॉक्‍टर ने उनके प्रेग्‍नेंट होने की पुष्टि की। फिर डॉक्‍टर ने विवियन की सी-सेक्‍शन सर्जरी की, इसके विवियन ने अपनी यह कहानी टिकटॉक वीडियो में बताई, इस वीडियो को 1.7 करोड़ व्‍यूज मिल चुके हैं। वहीं 13 लाख से ज्‍यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है।
‘मेरे साथ भी हुआ था ऐसा’विवियन के टिकटॉक पर वायरल वीडियो पर रिएक्‍शन की बाढ़ आ गई। एक यूजर ने लिखा -ऐसा तो मेरे साथ भी हुआ था जब मैंने अपनी पहली बेटी को जन्‍म दिया। मुझे लगातार पीरियड आ रहे थे। अन्‍य यूजर ने कमेंट किया- क्लब में स्‍वागत है, मैंने जुड़वां बच्‍चों को जन्‍म दिया, 30 सप्‍ताह तक मुझे कोई जानकारी नहीं थी। 34वें सप्‍ताह में मैंने बच्‍चों को जन्‍म दिया’। वहीं एक यूजर ने लिखा कि यह काफी कॉमन है, कई महिलाओं का पेट, प्रेग्‍नेंसी के दौरान नहीं बढ़ता है। वहीं, विवियन ने भी अपनी प्रेग्‍नेंसी को लेकर कहा कि लोग उनकी बात पर विश्‍वास नहीं कर रहे थे, लोगों को लगा कि वह झूठ बोल रही हैं। बाद कपल के बेटे का जन्‍म हुआ।
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Kolkata News : कचरा बीनने वाली महिला अपने झोपड़ी में ऐसे चला रही एसी, मेयर भी …

कोलकाता : अवैध बिजली कनेक्शन। वह फ्रिज, टीवी और यहां तक ​​कि एयर कंडीशनर भी चला रही है! मध्य कोलकाता में नगर पालिका के वार्ड आगे पढ़ें »

ऊपर