भांजे के प्यार में पागल हुई मामी, करने लगी…

Fallback Image

पलामूः झारखंड के पलामू में पैराडाइज टेलर के मालिक मोहम्मद तौहीद आलम पर चलाई गई गोली के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। घटना में पीड़ित की पत्नी, भांजे के अलावा चार लोगों की संलिप्तता सामने आई है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने तौहीद को लगी एक गोली और चार मोबाइल फोन जब्त किए हैं। जिले के एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि 17 अगस्त की रात हुई गोली चलने की घटना के बाद पुलिस ने जांच तेज कर दी थी। इस कांड में मो. तौहीद आलम की पत्नी गौशिया परवीन और उसके भांजे मो. इरशाद के बीच प्रेम प्रसंग की जानकारी हुई। उनके कॉल डिटेल खंगाले गए तो पता चला कि दोनों के बीच 1 हजार 40 बार व्हाट्सएप कॉल हुआ था। मामी और भांजे के प्रेम प्रसंग की जानकारी मो. तौहीद को भी थी। तौहीद अक्सर इसका विरोध किया करते थे। तौहीद और गौशिया से दो बच्चे भी हैं। बच्चों की उम्र 12 से 14 वर्ष है। पुलिस ने बताया कि लगातार विरोध झेलने के कारण भांजे इरशाद और मामी गौशिया ने मिलकर तौहीद को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। इसमें मो. आरजू, जुमन, मंजर, बिलाल को शामिल किया गया। इरशाद ने कांड करने के लिए 3.50 लाख की सुपारी दी। इसके लिए बाजार से बुलेट खरीदने के लिए कर्ज के तौर पर लिए पैसे इरशाद को सुपारी में देने पड़े।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

कोल इंडिया ने स्टॉक सत्यापन अभियान शुरू किया

कोलकाता : कोल इंडिया ने अपनी सभी सहायक कंपनियों में कोयला स्टॉक सत्यापन अभियान शुरू किया है। निवारक सतर्कता को बढ़ावा देने के उद्देश्य से आगे पढ़ें »

ऊपर