Watch Video : रोमांटिक हुए मुकेश-नीता अंबानी, प्यार हुआ इकरार हुआ पर किया डांस

नई दिल्ली : मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है। इसमें दोनों अपने बेटे अनंत के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए डांस परफॉर्मेंस की रिहर्सल करते हुए दिखते हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की शुरुआत आज गुजरात के जामनगर में हुई। यह 3 मार्च तक चलेगा। इसमें पांच कार्यक्रमों की एक सीरीज तैयार की गई है। प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में देश-दुनिया से लोग पहुंचे हैं।वीडियो में मुकेश और नीता अंबानी राज कपूर और नरगिस पर फिल्‍माए गीत ‘प्यार हुआ इकरार हुआ है’ पर डांस करते नजर आते हैं। यह गाना 1955 में आई फिल्‍म ‘श्री 420’ का है।

देखें वीडियो


अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जुलाई में शादी करेंगे। इसके पहले गुजरात के जामनगर में 1 मार्च से 3 मार्च तक प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन होगा। इस सेलिब्रेशन की शुरुआत 29 फरवरी को ‘अन्न सेवा’ समारोह से हुई थी। जामनगर में रिलायंस टाउनशिप के पास जोगवाड़ गांव में इसे आयोजित किया गया था।

आशीर्वाद के ल‍िए पहुंचे हैं 1,000 मेहमान

इस हफ्ते अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में लगभग 1,000 मेहमान शिरकत करेंगे। इनमें देश-दुनिया की जानी मानी हस्तियां हैं। समारोह में शामिल होने के लिए बिल गेट्स, मेलिंडा गेट्स और मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग 29 फरवरी को जामनगर पहुंच गए थे। इसके अलावा शाहरुख खान, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जैसी बॉलीवुड हस्तियां भी जामनगर में हैं। इंटरनेशनल पॉप आइकन रिहाना भी परफॉर्मेंस के लिए जामनगर में पहुंची हुई हैं। मुकेश के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई 19 जनवरी, 2023 को मुंबई में में हुई थी।

ये भी पढ़ें : Ganga Aarti In Kolkata : महानगर में हो रही गंगा आरती को आज …

शेयर करें

मुख्य समाचार

Loksabha Election 2024: आज बंगाल में गरजेंगे अमित शाह और राजनाथ सिंह, दार्जिलिंग पर रहेगी नजर

कोलकाता: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पहले चरण का मतदान पूरा हो चुका है। 26 अप्रैल को दूसरे चरण की वोटिंग होनी है। उससे पहले आगे पढ़ें »

West Bengal Weather: बंगाल के कई जिलों में भीषण गर्मी के बीच बारिश के आसार, जानें मौसम का अपडेट

कोलकाता: बंगाल बीते कई दिनों से भीषण गर्मी की चपेट में है। सुबह की शुरुआत होने के बाद से अब फिर तापमान धीरे-धीरे बढ़ रहा आगे पढ़ें »

ऊपर