Delhi: घर के बाहर खेल रही 7 साल की बच्ची पर पिटबुल ने किया …

नई दिल्ली : दिल्ली में एक बार फिर से पिटबुल के हमले की घटना सामने आई है। शहादरा के जगतपुरी इलाके में एक पालतू पिटबुल ने सात साल की बच्ची को घायल कर दिया, ये जानकारी पुलिस की तरफ से दी गई है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, बच्ची शुक्रवार शाम को अपने घर के बाहर खेल रही थी, उसी दौरान कुत्ते ने अचानक उस पर हमला कर दिया। जब तक पड़ोसी उसे बचा पाते कुत्ते ने हमला कर उसको अपनी तरफ खींच लिया। बच्ची की मां घायल हालत में उसे अस्पताल लेकर पहुंची, फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर है। पुलिस ने बच्ची की मां का बयान दर्ज किया और घटना की पूरी जानकारी के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक किया। पुलिस ने कहा कि कुत्ते के मालिक शिवानंद भास्कर के खिलाफ IPC की धारा 289 (जानवर के संबंध में लापरवाहीपूर्ण कार्य) और 337 (दूसरों के जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालकर चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है।
कुत्तों के हमलों में पहले भी कई बच्चे हुए घायल
बता दें कि पिछले कुछ दिनों में कुत्ते के हमलों की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। पिछले हफ्ते, मध्य दिल्ली के तुगलक रोड इलाके में आवारा कुत्तों के एक झुंड ने दो साल की एक बच्ची की कथित तौर पर नोच-नोच कर जान ले ली थी। वहीं 15 फरवरी को, एक ऑटोरिक्शा चालक को एक शख्स ने पीटा और अपने कुत्ते से उसे कई बार कटवाया था। ऑटो चालक की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने कुत्ते के मालिक से उसे बांधकर रखने के लिए कह दिया था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata News : …ताकि भीषण गर्मी में ना हो बिजली की समस्या

- विद्युत की मांग पर मंत्री ने की सीईएससी अधिकारियों के साथ बैठक कोलकाता : भीषण गर्मी में महानगरवासियाें का हाल बेहाल है। रोजाना ही विद्युत आगे पढ़ें »

भाजपा से बदला लेंगे: नक्सलियों की बड़ी धमकी

छत्तीसगढ़ : लोकसभा चुनाव के शुरू होने के 3 दिन पहले 16 अप्रैल को कांकेर में हुए एनकाउंटर के बाद अब नक्सल संगठन ने भाजपा आगे पढ़ें »

ऊपर