संतान की चाह में पति ने कराया पत्नी का सामुहिक दुष्कर्म, कहा द्रौपदी की तरह तेरे भी 5 पति

बांदा : कहते हैं कि संतान की चाह में आदमी कुछ भी कर बैठता है। कई बार ऐसे जुर्म को भी अंजाम दे देता है जिसे जान आपकी रूह कांप उठेगी। एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उसके ससुराल वालों ने उसकी इज्जत ताक पर रख दी है। संतान की चाह में उसके पति ने अपने ममेरे और मोसेरे देवरों के साथ मिलकर उसे एक महीने तक बंधक बनाकर सामुहिक दुष्कर्म किया है। जब भी वह चिखती और चिल्लाती तो उसके मुंह में कपड़ा भर दिया जाता था। उसके बलात्कारी देवरों ने उसकी जिंदगी को नर्क बना दिया है। उन्होंने महिला को द्रोपदी का पाठ पढ़ाया और कहा कि देखो तुम्हारे पांच पति है। दरअसल, बांदा नगर के रहने वाली 29 साल की महिला की शादी 8 मार्च को 2014 में इलाके के ही एक मोहल्ले में हुई थी। पीड़ित महिला ने बताया कि ससुर की मौत के बाद सास- ननद और उसकी संतान न होने के को लेकर अक्सर ताने देते थे। साथ ही मारपीट कर प्रताड़ित भी करते थे। वंश चलाने के लिए कहकर सास ने उसे 17 नवंबर साल 2021 में अपने भाई के लड़के के साथ कमरे में बंद कर दिया और बाहर से कुंडी लगा दी। जब उसने ऐसा करने के लिए पूछा तो उन्होंने कहा कि संतान पैदा करने के लिए यह सब करना पड़ेगा।
1 महीने तक ममेरे देवरों ने गैंगरेप की वारदात को दिया अंजाम
वहीं, इस दौरान पीड़ित महिला ने बताया कि उसके साथ जबरन ममेरे देवर से शारीरिक संबंध बनाए गए। इसके बाद दूसरे ममेरे देवर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। करीब 1 महीने तक इसी तरह से कमरों में बंद करके कभी 2 लोग कभी चारों देवर मिलकर उसके साथ गैंग रेप जैसी घटना को अंजाम देते रहे। पीड़ित ने परेशान होकर पुलिस अधीक्षक बांदा के पास किसी तरह पहुंचकर अपनी आपबीती सुनाई और फूट-फूट कर रोने लगी। इस दौरान उसने बताया कि मेरा पति नपुंसक है तो संतान कैसे पैदा होगी। इस मामले में बांदा SP अभिनंदन सिंह ने तत्काल पीड़िता की प्रार्थना पत्र पर आदेश करते हुए कोतवाली बोदा को सभी आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप, अपहरण, जबरदस्ती किसी से अप्राकृतिक सेक्स करने का मुकदमा दर्ज कराया। साथ ही कहा कि ऐसे लोगों को सख्त से सख्त सजा दी जानी चाहिए। हालांकि इसमें पीड़िता की सास और पति के खिलाफ भी केस दर्ज हुआ है, चूंकि, इन्होंने शादी के पहले यह नहीं बताया कि उनका बेटा नपुंसक है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पूर्व जादवपुर में महिला की गला घोट कर हत्या

कोलकाता : महानगर में एक महिला की घर के अंदर गला घोट कर हत्या कर दी गयी। घटना पूर्व जादवपुर थानांतर्गत चितकालिकापुर इलाके में स्थित आगे पढ़ें »

ऊपर