फिर टली मुलाकात, विधानसभा में सुकांत केे पहुंचने से पहले निकल गये शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : प्रदेश भाजपा में आपसी कलह आये दिन खुलकर सामने आ रही है। मंगलवार काे एक बार फिर विधानसभा में भाजपा नेताओं की अंतर्कलह देखने को मिली। इस दिन प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार विधानसभा में पार्टी विधायकों के साथ बैठक करने आये थे। हालांकि सुकांत का पार्टी के अन्य विधायकों ने भले ही स्वागत किया, लेकिन​ विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी सुकांत मजूमदार के पहुंचने के पहले ही किसी को कुछ बताये बगैर विधानसभा से बाहर निकल गये। इसे एक तरह से फिर इस रूप में ही देखा जा रहा है कि शुभेंदु व सुकांत के बीच अब भी बात नहीं बन रही है।
पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार, मंगलवार की दोपहर लगभग 2 बजे प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व बालुरघाट के सांसद सुकांत मजूमदार के विधानसभा में आने की बात थी। एकाधिक मुद्दों पर राज्य सरकार के प्रति किस प्रकार विरोध करना है, इस पर चर्चा के लिए ही सुकांत भाजपा परिषदीय दल के साथ बैठक के लिए आये थे। ऐसे में देखा गया कि सुकांत के विधानसभा में पहुंचने के कुछ मिनटों पहले ही शुभेंदु विधानसभा से बाहर निकल गये। सूत्रों के अनुसार, सुकांत मजूमदार को भी शुभेंदु ने यह जानकारी पहले नहीं दी थी कि वह बैठक में मौजूद नहीं रहेंगे। पार्टी में कुछ नेताओं का मत है कि विधानसभा में सुकांत मजूमदार को इस तरह नजरंदाज कर शुभेंदु ने उनका अपमान ही किया है। वहीं गत साेमवार को भी दोनों नेताओं के बीच की दूरियां सामने आयी थीं जब इस दिन राष्ट्रपति को लेकर अखिल गिरी के बयान के विरोध में धर्मतल्ला के वाई चैनल पर आयोजित भाजपा की सभा में सुकांत मजूमदार ने शुभेंदु अधिकारी को नजरंदाज किया था। सभा मंच पर मौजूद रहने की बात होने पर भी सुकांत बीच रास्ते से ही वापस लौट गये थे। वहीं दूसरी ओर, कॉलेज स्क्वायर में आयोजित पार्टी की रैली में शामिल ना होकर शुभेंदु अधिकारी ने विधानसभा से अलग रैली निकाली थी। किसी भी कार्यक्रम में दोनों को एक मंच पर नहीं देखा जा रहा है। पंचायत चुनाव से पहले सुकांत व शुभेंदु के बीच का द्वंद्व कितना असर डालेगा, इस पर भी पार्टी में चर्चा जोरों पर है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जरूरत को समझते हुए सभी वर्ग के लोगों के लिए परियोजना शुरू की गयी – शशि

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य की नारी कल्याण व बाल विकास मामलों की मंत्री डॉ. शशि पांजा ने सोमवार को विधानसभा में विपक्षी विधायक अशोक लाहिड़ी आगे पढ़ें »

कुणाल घोष ने नेता मिथुन चक्रवर्ती को बताया बंगाल का कलंक

महिषादल : जिस प्रकार शुभेन्दु अधिकारी बंगाल में सत्ताधारी टीएमसी नेताओं पर लगातार आरोपों की बौछार कर रहे हैं। ठीक उसी प्रकार टीएमसी के नेता आगे पढ़ें »

ऊपर