वो साथ जी न सके…साथ मरना ही कबूल किया, प्रेमी-प्रेमिका ने सीवान से कोलकाता जाकर की आत्महत्या

Fallback Image

कोलकाता : घर से प्यार में जीने मरने की कसम खाकर निकले प्रेमी युगल ने कोलकाता में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक प्रेमी युवक सीवान जिले में सिसवन प्रखंड के नागयीं गांव के प्रभु भारती के पुत्र अंकित भारती उर्फ अजीत भारती बताया जा रहा है। प्रेमिका जिले के दरौंदा थाना क्षेत्र के पकवालिया गांव की रहने वाली अंजली कुमारी बताई गई है। पूरे मामले में प्राप्त जानकारी के अनुसार, प्रेमी युगल बीते आठ फरवरी को घर से फरार हुआ था। मामले में युवक की मां ने घर से लापता होने की शिकायत थाने में की थी। हालांकि, इस पर पुलिस ने सनहा दर्ज नहीं किया था। मृतक स्नातक प्रथम वर्ष का छात्र था, प्रेमी युवक के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि पढ़ने-लिखने में काफी तेज था और आठ फरवरी को अपनी मां से परीक्षा देने जाने की बात कहकर घर से निकला। प्रेमिका को लेकर कोलकाता चला गया था, उसके बाद कोलकाता में फांसी के फंदे से युवती के साथ लटका हुआ शव मिला है।
गांव के युवक के पास ही कोलकाता में रहता था…
प्रेमी युगल आठ फरवरी को घर से ग्रेजुएशन का एग्जाम है कहकर निकला और कहा, मैं जा रहा हूं परीक्षा देने। उसके बाद से वह दरौंदा थाना क्षेत्र की रहने वाली अपनी प्रेमिका अंजली कुमारी को साथ लिया और पहुंच गया कोलकाता। प्रेमी युगल पश्चिम बंगाल के 24 परगना में बैरकपुर आगरा पाड़ा के नीलगंज रोड में रह रहे एक गांव के युवक के पास ही गया था। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार, प्रेमी युगल ने रूम मालिक को पति-पत्नी का परिचय दिया था।
बीते बुधवार शाम जब घर से प्रेमी युगल काफी देर तक बाहर नहीं निकले तो स्थानीय लोगों ने आवाज लगाई, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया। शंका होने पर स्थानीय लोगों ने जब घर के अंदर झांका तो देखा कि दोनों फंदे से लटके पड़े हैं। भीड़ इकट्ठा हुई और जानकारी पुलिस को दी गई, पुलिस ने दरवाजा खोलकर देखा कि दोनों लोग फांसी के फंदे से लटके हुए हैं। इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी गई है।
शादी से घर वाले कर रहे थे इनकार…
स्थानीय लोगों ने बताया, मृतक अजीत भारती और अंजली कुमारी दोनों आपस में काफी बेहद प्रेम करते थे। प्रेम-प्रसंग में दोनों साथ जीने और मरने की कसम खा चुके थे, जिसके तहत वह शादी करना चाहते थे। लेकिन दोनों के परिवार शादी से इनकार कर रहे थे। इसको लेकर प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर ली। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Visited 278 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

सिर्फ गर्दन का व्यायाम हमें इतने रोगों से रख सकता है दूर

कोलकाता : रीढ़ की हड्डी को कशेरूक दंड या मेरूदंड कहा जाता है। इससे समस्त कंकाल को सहारा मिलता है। रीढ़ की हड्डी या मेरूदंड आगे पढ़ें »

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

ऊपर