उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की सुरक्षा में बड़ी चूक

नोएडाः ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में चल रहे भारत जल सप्ताह (इंडिया वाटर वीक)-2022 कार्यक्रम का शनिवार को समापन हो गया। समापन समारोह में देश के उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़ भी शामिल हुए। इस दौरान सुरक्षा को लेकर पुलिस की एक बड़ी चूक सामने आई। इस कार्यक्रम की सुरक्षा के लिए तैनात 15 पुलिसकर्मी मौके पर गैरहाजिर पाए गए। ग्रेटर नोएडा के डीसीपी अभिषेक वर्मा ने जब उपराष्ट्रपति की सुरक्षा के लिए ड्यूटी पर तैनानत पुलिसकर्मियों की जांच की तो दो थाना प्रभारी,आईटी सेल में तैनात एक निरीक्षक, एक सब-इंस्पेक्टर, एक महिला सब-इंस्पेक्टर, छह हेड कांस्टेबल, चार महिला कांस्टेबल कार्यक्रम के दौरान तय समय पर गायब मिलें. सभी पुलिसकर्मी तय समय से काफी देर से अपनी ड्यूटी पर पहुंचे। इन पुलिसकर्मियों को सख्त निर्देश देते हुए सभी की गैरहाजिरी दर्ज की गई।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

एमसीडी चुनाव : भाजपा ने कहा- मेयर हमारा होगा

नई दिल्ली : दिल्ली नगर निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी ने शानदार जीत हासिल की है। पार्टी ने 250 में से 134 सीटों पर आगे पढ़ें »

केजरीवाल ने कहा- I Love You Too

नई दिल्ली : आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चुनाव नतीजों पर पहली प्रतिक्रिया भी आई है। उन्होंने कहा कि आगे पढ़ें »

ऊपर