त्रिपुरा में माकपा और बीजेपी के समर्थकों के बीच झड़प; 2 पुलिसकर्मी समेत 9 लोग घायल

त्रिपुरा: त्रिपुरा के खोवाई जिले के तेलियामुरा में माकपा और बीजेपी के समर्थकों के बीच झड़प हो गई जिसमें दो पुलिसकर्मी समेत नौ लोग घायल हो गए। पुलिस ने रविवार यानी आज यह जानकारी दी। माकपा नेता और समर्थक शनिवार रात अगरतला से करीब 30 किलोमीटर दूर करोइलोंग में एक बैठक के लिए एकत्रित हुए थे। तेलियामुरा के एसडीपीओ प्रसून त्रिपुरा ने कहा, ‘जब बैठक चल रही थी, तब नौजवानों के एक समूह ने अचानक माकपा कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया। माकपा कार्यकर्ताओं ने भी प्रतिरोध किया, जिससे दोनों पक्षों के बीच झड़प हो गई।’

एसडीपीओ, तेलियामुरा के नेतृत्व में पुलिस और त्रिपुरा स्टेट राइफल की एक मजबूत टुकड़ी मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में किया। प्रसून त्रिपुरा ने कहा कि दो पुलिसकर्मियों सहित सभी घायलों को तेलियामुरा अस्पताल ले जाया गया, जहां से तीन माकपा कार्यकर्ताओं को बेहतर इलाज के लिए अगरतला के जीबीपी अस्पताल रेफर कर दिया गया।

एसडीपीओ ने कहा कि घटना में शामिल सभी लोगों को जल्द ही मामले की जांच के लिए नोटिस जारी किया जाएगा। माकपा के एक नेता ने कहा, ‘कोरोइलोंग इलाके में हमारी बैठक पर अचानक 10-12 बीजेपी समर्थकों ने हमला कर दिया और हमारे कम से कम 10 साथी घायल हो गए। उन्होंने बैठक स्थल पर मौजूद मेज और कुर्सियों को भी नुकसान पहुंचाया।’

माकपा नेता के अनुसार, बीजेपी समर्थकों के हमले में घायल उनके छह साथियों को तेलियामुरा स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जिनमें से तीन को जीबीपी अस्पताल भेजा गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

13.63 करोड़ की ठगी का आरोप, उद्योगपति गिरफ्तार  

- झारखंड के चास थाना की पुलिस ने अभियुक्त को बांकुड़ा से किया गिरफ्तार - पुरुलिया जिला में अभियुक्त का है इस्पात कारखाना - फोटो बांकुड़ा : झारखंड आगे पढ़ें »

बारानगर में नाले से व्यक्ति का शव बरामद

बारानगर : बारानगर थाना अंतर्गत लेबू बागान स्थित एक नाले से रविवार की सुबह व्यक्ति का शव बरामद किया गया। सुबह मॉर्निंग वॉक करने निकले आगे पढ़ें »

ऊपर