बंगाल के मयना में मृत पाया गया BJP कार्यकर्ता

कांठी : पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर जिले में शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी का 18 वर्षीय कार्यकर्ता मृत पाया गया। पुलिस ने बताया कि दीनबंधू मिद्या जिले के मयना इलाके में गोरामहल गांव में पान के पत्तों के एक खेत में मृत पाया गया। मिद्या के परिवार ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने उसका अपहरण किया और हत्या की। बहरहाल, राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी ने इस आरोप को खारिज किया है। मिद्या की मां हिनारानी ने सीबीआई से जांच कराने का अनुरोध करते हुए आरोप लगाया मेरा बेटा बुधवार से लापता था। हमें कुछ समय से टीएमसी के कुछ सदस्य धमकी दे रहे थे। मुझे विश्वास है कि उन्होंने ही मेरे बेटे की हत्या की है। पुलिस ने बताया कि गुमशुदगी की शिकायत मिलने के बाद उन्होंने मिद्या की तलाश शुरू की थी और उसके मोबाइल फोन की लोकेशन की मदद से उसका शव बरामद किया। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इन आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए टीएमसी विधायक नसीरुद्दीन अहमद ने संवाददताओं से कहा क‌ि भाजपा की प्रवृत्ति हर किसी चीज के लिए टीएमसी को जिम्मेदार ठहराने की है। मौत की वजह पता चलने से पहले वे हमें जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। यह मूर्खतापूर्ण है।
Visited 5 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Delhi Metro में Reel के लिए अश्लील डांस, लड़की का वीडियो वायरल

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो में DMRC (डीएमआरसी) की लगातार चेतावनी के बावजूद नाच- गाना, लड़ाई- झगड़ा और बवाल रुकने का नाम नहीं ले रहा। बीते आगे पढ़ें »

ऊपर