Cricket World Cup: नीदरलैंड के खिलाफ क्रीज पर मजबूत स्थिति में न्यूजीलैंड के बल्लेबाज | Sanmarg

Cricket World Cup: नीदरलैंड के खिलाफ क्रीज पर मजबूत स्थिति में न्यूजीलैंड के बल्लेबाज

हैदराबाद:  वर्ल्ड कप 2023 में छठे मुकाबले में सोमवार(09 अक्टूबर) को न्यूजीलैंड और नीदरलैंड के बीच मुकाबला जारी है। यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में हो रहा है। इस मैच में नीदरलैंड की टीम टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी कर रही है।

जीत से विश्वकप का आगाज कर चुकी है न्यूजीलैंड

विश्वकप के पहले मैच में न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को हरा दिया था। उस मुकाबले में न्यूजीलैंड की ओर से रचिन रवींद्र और डेवोन कॉन्वे ने यादगार शतक लगाए थे। दूसरी ओर नीदरलैंड को पाकिस्तान के खिलाफ 81 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। बता दें कि इस मैच में भी न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसेन नहीं खेल रहे हैं। चोट की वजह से वह लगातार दूसरे मैच में भी पिच पर नहीं उतरेंगे।

ख़बर लिखने तक न्यूजीलैंड की टीम 10 ओवर में बिना विकेट खोए 63 रन बना चुकी है। डेवोन कॉन्वे और विल यंग क्रीज पर मौजूद हैं। दोनों ने 29-29 रन बनाए हैं।

न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन: डेवोन कॉन्वे, विल यंग, ​​रचिन रवींद्र, डेरिल मिचेल, टॉम लैथम (विकेटकीपर/कप्तान), ग्लेन फिलिप्स, मार्क चैपमैन, मिचेल सेंटनर, मिचेल सेंटनर, मैट हेनरी, लॉकी फर्ग्यूसन, ट्रेंट बोल्ट

नीदरलैंड की प्लेइंग इलेवन: विक्रमजीत सिंह, मैक्स ओ डॉड, कॉलिन एकरमैन, बास डी लीडे, तेजा निदामानुरु, स्कॉट एडवर्ड्स (विकेटकीपर/कप्तान), साइब्रांड एंगेल, रोएलोफ वैन डर मेर्व, रयान क्लेन, आर्यन दत्त, पॉल वैन मीकेरेन।

Visited 88 times, 1 visit(s) today
शेयर करे
0
0

Leave a Reply

ऊपर