आयरलैंड में भी रिंकू सिंह के फैंस में दिखा जबरदस्त क्रेज, बल्लेबाजी को लेकर बताई असली वजह | Sanmarg

आयरलैंड में भी रिंकू सिंह के फैंस में दिखा जबरदस्त क्रेज, बल्लेबाजी को लेकर बताई असली वजह

आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में रिंकू सिंह ने शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने आयरलैंड में उनकी फैंस फॉलोइंग को लेकर उन्होंने रवि बिश्नोई के साथ बात करते हुए बड़ी बात कही। रिंकू का यह वीडियो BCCI ने जारी किया है।

कोलकाता: IPL में कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ जुड़े रिंकू सिंह ने काफी नाम किया। दर्शकों में रिंकू सिंह के नाम को लेकर अलग ही क्रेज देखने को मिला। वहीं, आयरलैंड में भी रिंकू ने अच्छी बल्लेबाजी की। वहां भी उनके फैंस में अपने खिलाड़ी के प्रति अलग अंदाज देखने को मिला। दरअसल, पहले मैच में बैटिंग का मौका नहीं मिलने के बावजूद दूसरे मैच में रिंकू ने शानदार प्रदर्शन किया। वह 21 बॉल पर 38 रन बनाए। इसमें 2 चौके और 3 छक्के भी शामिल थे। इस मैच के बाद रिंकू ने बताया कि कैसे उनकी जिंदगी में एक मैच ने बदलाव ला दिया। टीम के प्लेयर रवि बिश्नोई के साथ बातचीत में उन्होंने बड़ी बात कही।

ऑयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच के बाद रिंकू के नाम पर लोग फैंस खुशी से नारे लगा रहे थे। इसपर उन्होंने कहा कि यह IPL के एक मैच में एक ही ओवर में पांच छक्के लगाने के कारण हो रहा है। उन पांच छक्कों के कारण उनकी जिंदगी बदल गई है। उन्होंने कहा कि जब लोग उनका नाम लेते हैं तो उन्हें काफी अच्छा लगता है। दूसरे टी-20 मैच में ही उन्होंने फैंस को ऑटोग्राफ भी दिए। उन्होंने कहा कि दूसरे मैच में बल्लेबाजी का मौका मिला तो मेरी कोशिश अंत तक बल्लेबाजी करने की थी। इसके अलावा भी उन्होंने कई महत्वपूर्ण बातें कही।

 

 

Visited 38 times, 1 visit(s) today
शेयर करे
0
0

Leave a Reply

ऊपर