इकबालपुर में वृद्ध की गला घोटकर हत्या !

Fallback Image

फ्लैट से अर्द्धनग्न व सड़े-गले अवस्था में मिला शव
महिला कुक से पूछताछ कर रही है पुलिस
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : इकबालपुर थानांतर्गत इकबालपुर इलाके में एक वृद्ध की गला घोटकर हत्या कर दी गयी। मृतक का नाम डी. मारियन (67) है। वह पेशे से प्राइवेट ड्राइवर था और घर में अकेले रहता था। फ्लैट के अंदर से अर्द्धनग्न व सड़े-गले अवस्था में उसका शव बरामद किया गया। घटनास्थल से आपत्तिजनक सामान भी ‌मिले हैं। घटना की सूचना पाकर मौके पर कोलकाता पुलिस के होमीसाइड विभाग के अधिकारी पहुंचे और नमूना संग्रह किया। मृतक के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में प्राथमिक तौर पर पता चला है कि उसकी गला घोटकर हत्या की गयी है। यही नहीं वृद्ध की मौत 72 घंटे पहले हुई है। इस मामले में पुलिस वृद्ध के घर में कुक का काम करने वाली महिला शेख सर्बरी से पूछताछ कर रही है। उक्त ‌ महिला फिलहाल इकबालपुर के एक निजी नर्सिंग होम में इलाजरत है। पुल‌िस ने मामले में हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह डी. मारियन का मकान मालिक जब अपने फ्लैट में जा रहा था तभी डी. मारियन के फ्लैट से दुर्गंध आने पर वह वहां पर रुक गया। करीब जाने पर उसने मारियन के कमरे का दरवाजा खुला हुआ पाया और अंदर प्रवेश करते ही वृद्ध का अर्द्धनग्न अवस्था में सड़ा-गला शव पड़ा हुआ पाया। इसके बाद मकान मालिक ने पड़ोसियों की मदद से पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने वृद्ध का सड़ा गला शव जमीन पर पड़ा हुआ पाया। इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने प्राथमिक जांच में पाया कि वृद्ध पेशे से ड्राइवर था। वह अविवाहित था और अकेले ही घर में रहता था। शेख सर्बरी नामक महिला उसके घर में कुक के तौर पर काम करती थी। वृद्ध के शव के पास से आप‌त्तिजनक सामान मिले हैं। इधर, बीते तीन दिन से उसकी कुक शेख सर्बरी भी इकबालपुर के निजी न‌र्सिंग होम में इलाजरत है। पुलिस को पोस्टमॉर्टम की प्राथमिक रिपोर्ट से पता चला है कि वृद्ध की हत्या 72 घंटे पहले गला घोटकर की गयी है। वहीं महिला कुक भी करीब 72 घंटे से नर्स‌िंग होम में इलाजरत है। फिलहाल पुलिस महिला से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

Visited 127 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

शुभेन्दु अधिकारी को देख टीएमसी कर्मियों ने लगाए चोर-चोर के नारे

पूर्व मिदनापुर : पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत नंदीग्राम में मंगलवार को शुभेन्दु अधिकारी को देख कर टीएमसी कर्मियों ने चोर-चोर के स्लोगन लगाए। इससे इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर