अरे बाप रे ! ये Bag तो है नमक के दाने से भी छोटा | Sanmarg

अरे बाप रे ! ये Bag तो है नमक के दाने से भी छोटा

नई दिल्ली : अगर आप फैशन ट्रेंड फॉलो करते हैं और नियमित रूप से फैशन वेबसाइटों और ट्रेंड्स पर नजर रखते हैं तो आपको पता होगा कि हर्मीस (Hermes), जैक्विमस (Jacquemus) जैसे अन्य ब्रांड इस समय छोटे हैंडबैग्स को कितना प्रमोट कर रहे हैं और बहुत महंगी कीमत पर बेच रहे हैं। यूएस आर्टिस्ट क्लेक्टिव MSCHF, जो अपनी विचित्र नीलामियों के लिए प्रसिद्ध है एक और लीक से हटकर प्रोडक्ट लेकर आया है। MSCHF एक ऐसे बैग की नीलामी कर रहा है जो इतना छोटा है कि सुई के छेद में फिट हो जाता है। बैग के साथ एक माइक्रोस्कोप भी आता है।

नमक के एक दाने से भी छोटा बैग
इस बैग की जेब धूल के कण से भी छोटी है। आप नग्न आंखों से शायद ही इसे देख पाएं। ये बैग देखने में लुई वुइटन के ऑन द गो बैग की तरह लगता है। तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर करते हुए MSCHF ने कैप्शन में लिखा, “समुद्री नमक के एक दाने से भी छोटा और सुई के छेद में फिट होने से भी संकरा। यह पर्स इतना छोटा है कि इसे देखने के लिए आपको एक माइक्रोस्कोप की जरूरत पड़ेगी।”

क्या है साइज?
न्यूयॉर्क टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, “लुई वुइटन (Louis Vuitton) के ऑन-द-गो टोटे बैग का आकार 657 गुणा 222 गुणा 700 माइक्रोमीटर है, जो समुद्री नमक के दाने से भी छोटा है और सुई के छेद के अंदर से भी निकल जाएगा।” सोशल मीडिया पर ये काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहा है और लोग इसकी फोटो को काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं।

 

Visited 213 times, 1 visit(s) today
शेयर करे
0
0

Leave a Reply

ऊपर