ईडी हिरासत में फूट-फूट कर रोये काकू, कहा – मेरा सामाजिक सम्मान समाप्त हो गया

बेटी से मिलते ही रोने लगे काकू
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : एसएससी मामले में ईडी हिरासत में आने के बाद सुजय भद्र उर्फ काकू से ईडी की टीम सच्चाई उगलवाना चाहती है। इसके उलट वह कुछ भी बोलना नहीं चाहते हैं। ईडी अधिकारियों के सामने पूछताछ के दौरान काकू फूट-फूट कर रोने लगे। इसके बाद अधिकारियों ने उन्हें थोड़ा वक्त दिया और फिर सवाल पूछने लगे। ऐसे में ईडी अधिकारियों से उन्होंने सवाल किया कि आखिर उन्हें समय क्यों नहीं दिया गया। वे अपनी सच्चाई प्रूफ कर सकते थे लेकिन अब उनका पूरा सामाजिक सम्मान समाप्त कर दिया गया है। इस पर ईडी अधिकारियों ने उनसे कहा कि उन्हें काफी समय दिया जा चुका है। उनके खिलाफ सारे सबूत शुरुआत से ही थे। उनकी बेटी उनसे मिलने के लिए जब आयी तो उसने कहा कि यह मैं क्या देख रहा हूं? फिर क्या था, बेटी के सामने ही फूट-फूट कर वह रोने लगे। उनकी बेटी ने ढांढस बढ़ाया। उन्हें समय पर दवाइयां लेने को कहा और स्वास्थ्य कैसा है, इस बारे में जानकारी ली।
बेहला के कई लोग हैं ईडी के निशाने पर
ईडी की टीम ने पिछले सप्ताह जिन-जिन लोगों के यहां तलाशी अभियान चलाया था, उन सबको ईडी की टीम बुलाकर पूछताछ कर सकती है। ईडी के अधिकारी जानना चाहते हैं कि पैसा कहां गया? इस बारे में ईडी अधिकारी का कहना है कि उनका रुपया कइयों के अकाउंट में गया है। इसमें ईडी की टीम जल्द ही स्थानीय व्यवसायी शंटू गांगुली को बुला सकती है। ईडी सूत्रों के मुताबिक सुजय भद्र ने बुधवार की रात को हल्का खाना खाया है। शिक्षकों की नौकरियों की बिक्री संबंधित मामले में देखा गया है कि मानिक भट्टाचार्य के साथ उनके घनिष्ठ संबंध थे। उन दोनों का चैट ईडी अधिकारियों के पास है। सुजय भद्र उर्फ काकू का नाम का सर्वप्रथम तापस मंडल ने लिया था। उन्होंने दावा किया था कि कुंतल, शंटू गांगुली और सुजय भद्र तीनों का एसएससी में बेहद खास रोल रहा है। पार्थ चटर्जी के करीबी कारोबारी शंटू गांगुली कुंतल घोष के संपर्क में थे। ऐसे में सुजय का रुपया विभिन्न लोगों के अकाउंट में हो सकता है।

Visited 57 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Bengal Covid Cases : बंगाल में फिर आ धमका कोरोना

नए वैरिएंट के 30 मामले मिले कोलकाता : महाराष्ट्र, केरल, कर्नाटक के बाद अब बंगाल में एक बार फिर कोरोना वायरस डराने लगा है। इसकी वजह आगे पढ़ें »

Helicopter Crash: ‘क्रैश के बाद नहीं मिल रहा ईरानी राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी का हेलीकॉप्टर’

Delhi Metro में Reel के लिए अश्लील डांस, लड़की का वीडियो वायरल

West Bengal Weather: बंगाल में आंधी-तूफान के साथ बारिश का अलर्ट, पढ़ें ताजा अपडेट

‘TMC के आतंक और भ्रष्टाचार का किला ढहेगा’, मेदिनीपुर में बोले PM मोदी

पार्टनर की मौत से दुखी एक्टर ने किया सुसाइड : बस दो दिन इंतजार करो…

झाड़ग्राम से BJP सांसद कुंअर हेम्ब्रम TMC में हुए शामिल, पार्टी ने नहीं दिया था टिकट

यूपी में अखिलेश-राहुल की रैली में भगदड़, बिना भाषण दिए ही लौटे वापस

जब मैथ व फिजिक्स में सौ में सौ तो बायलॉजी में 96 क्यों

बिष्णुपुर में TMC पर बरसे PM मोदी, ‘भ्रष्टाचारियों के घर बिकवा देंगे’

ऊपर