टीम इंडिया ने दूसरे वनडे में न्यूजीलैंड को 8 विकेट से धोया, सीरीज पर किया कब्जा

नई दिल्ली : भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया। टीम इंडिया इस सीरीज का दूसरा मैच जीतकर 2-0 की बढ़त बना ली है। इससे पहले हैदराबाद में खेला गया सीरीज का पहला वनडे हाई-स्कोरिंग मैच रहा जिसमें टीम इंडिया को अंतिम ओवर में जीत मिली थी।
टीम इंडिया ने 8 विकेट से जीता मैच
दूसरे वनडे मैच में न्यूजीलैंड के सामने मुकाबला जीतने के लिए 109 रनों का लक्ष्य रखा था, इस टारगेट को टीम इंडिया ने 2 विकेट गंवाकर ही हासिल कर लिया।
रोहित शर्मा ने जड़ा अर्धशतक
टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने 109 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक कप्तानी पारी खेला। रोहित शर्मा ने 50 गेंदों का सामना करते हुए 51 रन बनाए, इस पारी के दौरान रोहित शर्मा के बल्ले से 7 चौके और 2 छक्के देखने को मिले।
न्यूजीलैंड की टीम 108 रनों पर ढेर
न्यूजीलैंड टीम दूसरे वनडे मैच में मुश्किल में फंसती हुई नजर आ रही है। भारतीय गेंदबाज मैच में अभी तक हावी नजर आए हैं। मोहम्मद सिराज, वॉशिंगटन सुंदर, मोहम्मद शमी और हार्दिक पांड्या ने कमाल की गेंदबाजी की और न्यूजीलैंड की टीम को  108 रनों के स्कोर पर ही ढेर कर दिया।

 

Visited 114 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Vastu Tips: क्या आप भी घर के मुख्य द्वार पर लगा रहें है गणेश प्रतिमा? जान लें …

कोलकाता : श्री गणेश सभी देवताओं में प्रथम पूजनीय माने जाते हैं। यही वजह है कि हर कार्य में सबसे पहले उनकी आराधना की जाती आगे पढ़ें »

ऊपर