सुकेश का नया खुलासा : ‘जैकलीन से जलती थी नोरा’

मुंबईः 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने एक और सनसनीखेज दावों के साथ चिट्ठी लिखी है। सुकेश ने इस बार ये चिट्ठी नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज के बीच विवाद को लेकर लिखी है। सुकेश ने दावा किया है कि नोरा फतेही ने आर्थिक अपराध ब्यूरो (ईओडब्लयू) के सामने अपना बयान बदला था। सुकेश ने ये भी कहा कि नोरा चाहती थी कि मैं जैकलीन को छोड़ दूं। मेरे मना करने के बाद भी नोरा मुझे परेशान करती रही।

सुकेश ने चिट्ठी में आगे लिखा- जैकलीन और मैं गंभीर रिश्ते में थे। यही वजह है कि नोरा, जैकलीन से जलती थी। मुझे जैकलीन को लेकर भड़काती थी और मेरा ब्रेनवॉश कर रही थी। नोरा चाहती थी कि मैं जैकलीन को छोड़ दूं। सुकेश ने आगे लिखा है कि निक्की तम्बोली और चाहत खन्ना केवल पेशेवर सहयोगी थे और मेरे प्रोडक्शन में काम करने वाले थे।

सुकेश ने कहा कि नोरा चाहती थी कि मैं जैकलीन को छोड़ दूं और उसके साथ डेटिंग करना शुरू कर दूं, नोरा मुझे दिन में कम से कम 10 बार कॉल करने की कोशिश करती थी और अगर मैं उसकी कॉल का जवाब नहीं देता था तो वह मुझ पर फोन करते रहने के लिए दबाव डालती थी।

पत्र में सुकेश चंदशेखर ने फिल्म ऐक्ट्रेस नोरा फतेही के जैकलीन पर लगाए गए आरोपों को मनगढ़ंत बताया है। सुकेश ने नोरा पर आरोप लगाते हुए कहा की ईडी के सामने और ईओडब्लयू के सामने नोरा ने अलग-अलग बयान दिए जिससे साबित होता है वो अपने दिमाग से कहानी बना रही हैं। नोरा ने झूठ कहा कि वो मेरे से कार नहीं लेना चाहती थीं। वो सबसे बड़ा झूठ है। नोरा जब मुझ से मिली थी तब उसके पास महंगी कार नहीं थी, लेकिन मैंने और उसने मिलकर एक लग्जरी कार सिलेक्ट की जिसका स्क्रीन शॉट्स ईडी के पास है।

इसलिए नोरा झूठ ना बोलें. सच्चाई यह है कि मैं उसे रेंज रोवर देना चाहता था पर वो स्टॉक में नहीं थी। इसलिए मैंने उसे एस सीरीज बीएमडब्लयू कार गिफ्ट दी जो उसने लंबे वक्त तक अपने पास रखी। सुकेश ने कहा- नोरा मुझे महंगे बैग और ज्वेलरी की पिक्चर भेजती थी। जो मैंने उसे गिफ्ट्स दिए हैं। वो अब तक उन्हें इस्तेमाल कर रही है। नोरा को मैंने करीब 2 करोड़ के गिफ्ट्स दिए, इसलिए वो उनका बिल नहीं दिखा सकती कभी कि वो उसने खरीदे हैं। निकी तंबोली और चाहत खन्ना से मेरे सिर्फ प्रोफेशनल रिश्ते थे, और दोनों मेरे प्रोडक्शन में एक्टिंग करने वाली थीं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

विधवा मां के थे अवैध संबंध, बेटी ने किया विरोध तो उसको उतारा मौत के घाट

नदियाः पिता की मौत के बाद मां इलाके के ही एक युवक के साथ प्रेम संबंध बनाने लगी। महिला की 18 वर्षीय बेटी इस बात आगे पढ़ें »

हावड़ा : बागनान स्टेशन के निकट लगी आग, कई दुकानें जलकर राख

हावड़ा : बागनान रेलवे स्टेशन से सटे बाजार में लगी भीषण आग। पंद्रह से बीस दुकानें जलकर रख हो गई हैं। आपको बताते चलें कि आगे पढ़ें »

ऊपर