ममता का मोदी सरकार पर आरोप, घर बनाने का फंड भी नहीं दे रहे

Fallback Image

सन्मार्ग संवाददाता
झाड़ग्राम : झाड़ग्राम दौरे पर गयी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक बार फिर मोदी सरकार पर भड़की। बुधवार को ममता ने केंद्र की भाजपा पर पक्षपात करने का आरोप लगाया तथा कहा कि बंगाल में आवास योजना का फंड भी रोक कर रखा गया है। मालूम हो कि एक दिन पहले ही ममता ने केंद्र प्रायोजित योजनाओं के फंड नहीं देने पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। इधर बुधवार को दोबारा ममता ने केंद्र को इन सवालों के घेरों में कैद किया। ममता ने कहा कि राज्य के मंत्री, अधिकारी यहां तक कि इस मामले में मैं खुद पीएम से जाकर मिली थी मगर राज्य का फंड जारी नहीं किया जा रहा है जिसकी वजह से यहां बंगाल में विकासमूलक योजनाएं प्रभावित हो रही है। आवास योजना में कई घर अधूरे है। ममता ने कहा कि हमारे पास फंड नहीं भेजा जाएगा तो आखिर हम काम कैसे पूरा करेंगे। ममता ने आरोप लगाया कि जीएसटी का पूरा पैसा केंद्र ले रहा है लेकिन राज्य का बकाया नहीं दिया जा रहा है जिसकी वजह से आम जनता परेशान हो रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ICC Rankings: भारतीय टीम को झटका, टेस्ट में गंवा दिया नंबर-1 का ताज

नई दिल्ली: ICC की ताजा रैंकिंग में टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। शुक्रवार(03 मई) को जारी सालाना रैंकिंग अपडेट में टेस्ट रैंकिंग में आगे पढ़ें »

ऊपर