ममता का मोदी सरकार पर आरोप, घर बनाने का फंड भी नहीं दे रहे

सन्मार्ग संवाददाता
झाड़ग्राम : झाड़ग्राम दौरे पर गयी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक बार फिर मोदी सरकार पर भड़की। बुधवार को ममता ने केंद्र की भाजपा पर पक्षपात करने का आरोप लगाया तथा कहा कि बंगाल में आवास योजना का फंड भी रोक कर रखा गया है। मालूम हो कि एक दिन पहले ही ममता ने केंद्र प्रायोजित योजनाओं के फंड नहीं देने पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। इधर बुधवार को दोबारा ममता ने केंद्र को इन सवालों के घेरों में कैद किया। ममता ने कहा कि राज्य के मंत्री, अधिकारी यहां तक कि इस मामले में मैं खुद पीएम से जाकर मिली थी मगर राज्य का फंड जारी नहीं किया जा रहा है जिसकी वजह से यहां बंगाल में विकासमूलक योजनाएं प्रभावित हो रही है। आवास योजना में कई घर अधूरे है। ममता ने कहा कि हमारे पास फंड नहीं भेजा जाएगा तो आखिर हम काम कैसे पूरा करेंगे। ममता ने आरोप लगाया कि जीएसटी का पूरा पैसा केंद्र ले रहा है लेकिन राज्य का बकाया नहीं दिया जा रहा है जिसकी वजह से आम जनता परेशान हो रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जरूरत को समझते हुए सभी वर्ग के लोगों के लिए परियोजना शुरू की गयी – शशि

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य की नारी कल्याण व बाल विकास मामलों की मंत्री डॉ. शशि पांजा ने सोमवार को विधानसभा में विपक्षी विधायक अशोक लाहिड़ी आगे पढ़ें »

कुणाल घोष ने नेता मिथुन चक्रवर्ती को बताया बंगाल का कलंक

महिषादल : जिस प्रकार शुभेन्दु अधिकारी बंगाल में सत्ताधारी टीएमसी नेताओं पर लगातार आरोपों की बौछार कर रहे हैं। ठीक उसी प्रकार टीएमसी के नेता आगे पढ़ें »

ऊपर